क्या 'तारा' फिर जाएगा पाकिस्तान? सनी देओल के इस ट्वीट में मचाई हलचल

एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा कर दी है. उन्होंने ट्विटर पर आज सस्पेंस भरा धमाका किया है, जिसके बाद उनके फैंस काफी एक्साइडेट तो हैं ही लेकिन कन्फ्यूज भी हो रहे हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 14, 2021, 07:00 PM IST
  • क्या 'गदर-2' लेकर आ रहे हैं सनी देओल?
  • एक्टर ने की अपनी नई फिल्म की घोषणा
क्या 'तारा' फिर जाएगा पाकिस्तान? सनी देओल के इस ट्वीट में मचाई हलचल

नई दिल्ली: साल 2001 में आई फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ शायद ही किसी ने ना देखी हो. इस फिल्म में एक तरफ भारत और पाकिस्तान का बंटवारा दिखाया गया था, तो साथ ही सकीना और तारा की खूबसूरत लव स्टोरी ने दर्शकों का दिल जीत लिया था. फिल्म में सकीना के किरदार में अभिनेत्री अमीषा पटेल और तारा के किरदार में सनी देओल नजर आए थे. दोनों की जोड़ी ने धमाल मचा दिया था. 

फिर बड़े पर्दे पर नजर आएंगे सनी देओल 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) पिछले काफी वक्त से फिल्मों से दूर हैं. उनके फैंस उन्हें बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब अभिनेता के फैंस का इंतजार खत्म हो गया है. दरअसल, एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने अपनी अपकमिंग फिल्म की घोषणा कर दी है. उन्होंने ट्विटर पर आज सस्पेंस भरा धमाका किया है, जिसके बाद उनके फैंस काफी एक्साइडेट तो हैं ही लेकिन कन्फ्यूज भी हो रहे कि आखिर मामला क्या है.

सीन देओल के इस ट्वीट ने किया कन्फ्यूज 

देओल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट अपनी आने वाली फिल्म की घोषणा की है. उन्होंने ट्विटर पर अपनी नई फिल्म का पोस्टर शेयर किया है. इस पोस्टर पर '2' लिखा है. इसके साथ ही उस पोस्ट पर 'कथा जारी है' लिखा है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए सनी ने लिखा, 'कल सुबह 11 बजे कुछ बहुत ही खास और मेरे दिल के करीब की घोषणा करने वाला हूं.'

ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा ने फिर दिखाई बेटी वामिका की झलक, यूं खिलखिलाती आईं नजर

सनी देओल के इस ट्वीट ने उनके फैंस की उत्सुकता को काफी बढ़ा दिया है. जिसके बाद से बहुत से फैंस उनकी पिछली किसी फिल्म के सीक्वल से जोड़कर देख रहे हैं. 

अमीषा पटेल ने भी शेयर किया पोस्टर 

इसी के साथ अमीषा पटेल ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है, जिसमें उन्होंने फिल्म ‘गदर 2’ की अनाउंसमेंट के बारे में बताया है. इस पोस्टर को शेयर करते हुए अमीषा ने कैप्शन में लिखा, ‘क्या आप इस साल की सबसे बड़ी घोषणा के लिए तैयार हैं? जानने के लिए कल सुबह 11 बजे इस पर ध्यान रखेंगे’.

ये भी पढ़ें- स्पेन की सुनसान सड़कों पर हाथों में बोतल लिए दिखीं प्रियंका चोपड़ा, चेहरे पर छाई उदासी!

सोशल मीडिया पर जैसे ही अमीषा पटेल, सनी देओल और अनिल शर्मा ने अपनी फिल्म ‘गदर’ के दूसरे पार्ट के बारे में जानकारी दी है, तब से ही फैंस लगातार सनी देओल और अमीषा पटेल के पोस्ट पर कमेंट कर अपनी खुशी जाहिर कर रहे हैं.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़