सुरभि चंदना ने ट्रेडिशनल ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर, खूबसूरत लुक से लूटा अच्छे-अच्छों का दिल

Surbhi Chandna: सुरभि चंदना टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं. इंटरनेट पर सुरभि का ट्रेडिशनल अवतार धमाल मचा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 11, 2022, 09:28 PM IST
  • सुरभि चंदना ने शेयर किया बोल्ड लुक
  • ग्रे ड्रेस में दिखा सुरभि का खूबसूरत अंदाज
सुरभि चंदना ने ट्रेडिशनल ड्रेस में फ्लॉन्ट किया फिगर, खूबसूरत लुक से लूटा अच्छे-अच्छों का दिल

Surbhi Chandna: सुरभि चंदना टीवी जगत का जाना माना चेहरा है. सुरभि एक्टिंग जगत से लेकर फैशन वर्ल्ड का पॉपुलर चेहरा है. इंटरनेट पर उनके फैशन सेंस और ड्रेसिंग अंदाज की तारीफ होती है. सुरभि अपने अभिनय के साथ साथ अपने बोल्ड अवतार से भी इंटरनेट पर कहर ढाती है. एक बार फिर सुरभि का सिजलिंग अवतार इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है. आइए देखते हैं सुरभि का बोल्ड अवतार 

एथनिक लुक में दिया मॉर्डन लुक 

सुरभि चंदना वेस्टर्न आउटफिट से लेकर इंडियन आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. सुरिभ अक्सर अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं. एक बार फिर सुरभि अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करते हुए नजर आ रही हैं. सुरभि ने इंडियन लुक को मॉडर्न टच दिया है. ग्रे कलर के इस आउटफिट में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. 

सुरभि चंदना का अब तक करियर 
सुरभि चंदना टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. उनके अब तक के करियर की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल कबूल है से की थी. लेकिन सुरभि को पहचान टीवी सीरियल इश्कबाज से मिली थी. सीरियल में उनके करिदार को काफी पसंद किया गया था. सुरभि टीवी सीरियल के अलावा म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव 
सुरभि चंदना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका इंस्टाग्राम बोल्ड फोटो और वीडियो से भरा हुआ है. जिसकी एक झलक आप इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं. सुरभि अक्सर इंस्टाग्राम पर अक्सर लाइव के द्वारा फैंस से जुड़ी रहती हैं. 

इसे भी पढ़ें: YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु खुद अक्षरा को करेगा घर से बाहर, आरोही-महिमा की चाल होगी कामयाब

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़