YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु खुद अक्षरा को करेगा घर से बाहर, आरोही-महिमा की चाल होगी कामयाब

YRKKH Upcoming Twist 11 Nov: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में अक्षरा और अभिमन्यु की लाइफ में कई ट्विस्ट और टर्न्स देखने को मिल रहे हैं. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि एक बार अक्षरा और अभिमन्यु हमेशा के लिए अलग हो जाएंगे.   

Last Updated : Nov 11, 2022, 07:11 PM IST
  • आरोही-महिमा चलेगी अभिरा के खिलाफ चाल
  • अक्षरा और अभिमन्यु होंगे हमेशा के लिए अलग
YRKKH Upcoming Twist: अभिमन्यु खुद अक्षरा को करेगा घर से बाहर, आरोही-महिमा की चाल होगी कामयाब

YRKKH Upcoming Twist 11 Nov: स्टार प्लस के फेमस सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता में इन दिनों जबरदस्त ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि अक्षरा और अभिमन्यु अपने प्यार को एक और मौका देने को तैयार है. दोनों अपने रिश्ते के साथ नई शुरुआत करने को तैयार है. आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आरोही और महिमा मिलकर अक्षरा और अभिमन्यु की लव लाइफ में मुश्किले ला सकते हैं. 

अभिमन्यु ने अक्षरा को बिरला हाउस ने निकाला 
अभिमन्यु खुद अक्षरा को बिरला हाउस से निकाल देता है. अभिमन्यु की इस हरकत से काफी हैरान हो जाती है. उसे यकीन नहीं होता है कि जो अभिमन्यु प्यार को दूसरा मौका देना चाहता है वह खुद ही घर से बाहर निकालेगा. माना जा रहा है कि अभिमन्यु का ऐसा करने की वजह महिमा और आरोही की चाल है. 

मंजिरी को लग रहा है डर 
मंजिरी के के मन अक्षरा के लिए नेगेटिव बाते चल रही हैं. अभिमन्यु के जन्मदिन पर आरती की थाली गिरने के बाद से वह काफी परेशान हो जाती है उसे लगता है कि कुछ बुरा होने वाला है. वहीं मंजिरी को लग रहा है कि अभिमन्यु सिर्फ अक्षरा के लिए कर रहा है. 

अक्षरा पर गुस्सा करेगी मंजिरी 
अभिमन्यु के साथ पार्टी में जाने के लिए अक्षरा तैयार नहीं होती तो अभिमन्यु परेशान होने लगता है. वह इस दौरान काफी नर्वस हो जाता है, लेकिन सबके सामने अपनी फीलिंग्स छिपाने लगता है और नॉर्मल बिहेव करता है, लेकिन मंजिरी बेटे का दर्द देख लेती है. मंजिरी इसके लिए अक्षरा को जिम्मेदार मानती है. जिसके बाद वह अक्षरा पर अपना गुस्सा उतारती है. अक्षरा को समझ नहीं आता है कि मंजिरी उसके साथ ऐसा क्यों कर रही है. 

इसे भी पढ़ें: Best Web Series On Netflix: नेटफ्लिक्स की अब तक की बेस्ट वेब सीरीज, इन 5 शो को दुनियाभर में किया गया पसंद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़