नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 14 जून को पहली पुण्यतिथि (Sushant Singh Rajput first Death Anniversary) है. सुशांत को इस दुनिया से गए हुए 1 साल होने वाला है, लेकिन उनकी मौत से जुड़े कई सवाल आज भी कायम है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ को एनसीबी ने किया गिरफ्तार


14 जून को सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि है, उससे पहले ड्रग्स मामले की जांच कर रही एनसीबी ने सुशांत के करीबी दोस्त सिद्धार्थ पिठानी को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि सिद्धार्थ ने ही आत्महत्या के बाद सुशांत को पहली बार देखा था. उन्होंने ही पुलिस को भी फोन किया था और एंबुलेंस भी मंगाई थी.


ये भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा को मिली भाभी, भाई करणेश कर रहे हैं इस अदाकारा को डेट!


सीबीआई को दिया था ये बयान


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनसीबी ने सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया है. इससे पहले भी सीबीआई कई बार सिद्धार्थ से पूछताछ कर चुकी है. सीबीआई को दिए बयान में सिद्धार्थ पिठानी ने कहा था कि वह पिछले कुछ समय से सुशांत के साथ ही रह रहे थे. इतना ही नहीं, उन्होंने सीबीआई को यह भी बताया था कि उन्होंने ने ही चाकू से सुशांत के गले पर लगा कपड़ा काटा, फिर वहां मौजूद एक शख्स के साथ बेड पर चढ़कर सुशांत की बॉडी को नीचे उतारा था.


ये भी पढ़ें- ‘इंडियन आइडल 12’ हुआ TRP List से बाहर, 'अनुपमा' को कड़ी टक्कर दे रहा है ये शो


सुशांत की मौत के मामले में सिद्धार्थ का नाम आया था सामने


बता दें कि पिछले साल 14 को सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) अपने मुंबई स्थित फ्लैट में मृत अवस्था में पाए गए थे. दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के बाद दो लोगों का नाम सामने आया था, जिसमें से पहला नाम उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) का था. वहीं दूसरा नाम सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी (Siddharth Pithani) का था. 


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.