अनुष्का शर्मा को मिली भाभी, भाई करणेश कर रहे हैं इस अदाकारा को डेट!

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) केे भाई करणेश शर्मा (Karnesh Sharma) इन दिनों एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) को डेट करने की खबरों की वजह से चर्चा में है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2021, 12:13 PM IST
  • अनुष्का शर्मा के भाई करणेश कर रहे हैं डेट
  • अदाकार तृप्ति संग रिश्ते को लेकर चर्चा में
अनुष्का शर्मा को मिली भाभी, भाई करणेश कर रहे हैं इस अदाकारा को डेट!

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री में रिश्ते बनते-बिगड़ते रहते हैं लेकिन इन दिनों बॉलीवुड के गलियारों में एक नई जोड़ी की खूब चर्चा हो रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने क्रिकेटर विराट कोहली संग अपने लव लाइफ को लेकर खूब सुर्खियां बटोरी और आज भी ये कपल अपने रोमांटिक अंदाज से हर किसी का दिल जीत लेते हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Triptii Dimri (@tripti_dimri)

अब उन्हीं के राह पर उनके भाई करणेश शर्मा (Karnesh Sharma) चलते दिख रहे हैं. बहन अनुष्का के बाद अब उनके भाई अपनी लव लाइफ को लेकर खबरों में है. कुछ मीडिया रिपोर्ट की मानें तो करणेश एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) को डेट कर रहे हैं.

हालांकि अब तक दोनों में से किसी ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया है और न ही इस पर किसी तरह की प्रतिक्रिया दी है. लेकिन उनके कुछ करीबियों की मानें तो लॉकडाउन के दौरान यह जोड़ी करीब आ चुकी है.

दोनों की पहली मुलाकात फिल्म बुलबुल के सेट पर हुई थी. जहां से दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर उनकी बॉन्डिंग बनी.

ये भी पढ़ें-जब पत्नी हनी ने जावेद अख्तर को दे दी थी शबाना आजमी के पास जाने की इजाजत!.

करणेश की बात करें तो उन्होंने अनुष्का के साथ मिलकर अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है जिसके तहत एन. एच 10, पाताललोक और बुलबुल जैसे प्रोजेक्ट का निर्माण हुआ है दोनों का प्रोडक्शन हाउस अपने बेहतरीन कंटेंट के लिए जाना जाता है.

कौन है तृप्ति?
वहीं तृप्ति की बात करें तो उन्होंने साल 2017 में फिल्म पोस्टर बॉयज से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें साल 2018 में इम्तियाज अली की फिल्म 'लैला मजनू' में देखा गया.

ये भी पढ़ें-कार्तिक आर्यन के आए बुरे दिन, करण जौहर के बाद शाहरुख की फिल्म से भी हुए बाहर!.

खबरों की मानें तो तृप्ति जल्द ही रणबीर कपूर और अनिल कपूर स्टारर फिल्म 'एनिमल' में नजर आएंगी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़