Looop Lapeta Trailer: फिर अनोखे अंदाज में दिखीं तापसी पन्नू, कॉमेडी और कंफ्यूजन से भरपूर है ट्रेलर

तापसी पन्नू एक बार फिर से अपनी अगली फिल्म 'लूप लपेटा' में अलग अंदाज में पेश होने के लिए तैयार है. अब उनकी इस फिल्म का मजेदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 13, 2022, 01:05 PM IST
  • तापसी पन्नू फिर दमदार अंदाज में दिख रही हैं
  • 'लूप लपेटा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है
Looop Lapeta Trailer: फिर अनोखे अंदाज में दिखीं तापसी पन्नू, कॉमेडी और कंफ्यूजन से भरपूर है ट्रेलर

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को इंडस्ट्री में उनकी बेहतरीन अदाकारी और अलग किरदार चुनने के लिए जाना जाता है. तापसी अपनी हर भूमिका में बखूबी खुद को ढाल लेती हैं. ऐसे में वह अपनी अगली फिल्म 'लूप लपेटा' को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई हैं. अब उनकी इस फिल्म का जबरदस्त ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है.

मजेदार है ट्रेलर

फिल्म में तापसी के साथ ताहिर राज भसीन को भी लीड रोल में देखा जा रहा है. 2 मिनट 25 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत में तापसी की आवाज सुनाई देती है, जो कहती हैं, 'दुनिया से हमें हमे मार खाने की आदत हो गई थी. इसलिए हमने एक दूसरे को ही अपना पेन किलर बना लिया.'

इसके बाद दोनों के बीच काफी बोल्ड सीन्स दिखाए गए है. ट्रेलर में आगे दिखाया गया है कि ताहिर मुसीबत में फंस जाते है, जिसकी वजह से तापसी को काफी परेशानी झेलनी पड़ती है.

नेटफ्लिक्स ने रिलीज किया ट्रेलर

मेकर्स ने लोहड़ी के साथ मौके पर यानी 13 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. इसे नेटफ्लिक्स इंडिया ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, '50 लाख, 50 मिनट. क्या वक्त से रेस जीत पाएंगे? या हार जाएंगे सब कुछ?' इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान कर दिया है.

4 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म

आकाश भाटिया के निर्देशन में बनी यह फिल्म जर्मन फिल्म 'रन लोला रन' की आधिकारिक हिन्दी रीमेक है. इसे 4 फरवरी से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया जाने वाला है. अब फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है. इसी के साथ तापसी और ताहिर से भी काफी उम्मीदें बढ़ गई हैं.

ये भी पढ़ें- सामंथा संग तलाक पर पहली बार नागा चैतन्य ने कही ऐसी बात, बताया क्यों था वो सही फैसला

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़