Taapsee Pannu ने शादी की खबरों पर लगाई मुहर, एक्ट्रेस पोस्ट नहीं करेंगी वेडिंग फोटोज

Taapsee Pannu Confirms Her Wedding: तापसी पन्नू ने हाल में ही अपनी शादी की खबरों को कंफर्म कर दिया है. एक्ट्रेस ने कहा कि वह शादी को पब्लिकली करने के लिए अभी तैयार नहीं हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 10, 2024, 01:06 PM IST
  • तापसी पन्नू ने शादी पर की खुलकर बात
  • एक्ट्रेस शादी की फोटो नहीं करेंगी शेयर
Taapsee Pannu ने शादी की खबरों पर लगाई मुहर, एक्ट्रेस पोस्ट नहीं करेंगी वेडिंग फोटोज

नई दिल्ली:Taapsee Pannu Confirms Her Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बोए संग सीक्रेटली वेडिंग कर ली हैं. कपल की शादी से कुछ वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुए थे. हालांकि तापसी ने इन तमाम खबरों अभी तक रिएक्टर नहीं किया था. लेकिन अब एक्ट्रेस ने मैथियास संग शादी की खबरों को कंफर्म कर दिया है.

इंटरव्यू में खोला शादी का राज

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में तापसी पन्नू ने अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है. एक्ट्रेस ने कहा- 'मुझे नहीं पता है कि मैं अपनी पर्सनल लाइफ को उस तरह की जजमेंट के लिए पब्लिकली करना चाहूंगी या नहीं. मैंने इसके लिए साइन अप किया है, मेरे पार्टनर या शादी में शामिल लोगों ने ऐसा नहीं किया है. इसीलिए मैंने इसे अपने तक ही रखा है. इसे हमेशा से सीक्रेट रखने का इरादा नहीं था.'

वेडिंग फोटोज नहीं करेंगी शेयर

तापसी पन्नू ने आगे वेडिंग फोटोज पोस्ट रिलीज करने को लेकर भी बात की है. उन्होंने कहा- 'मैं अपनी शादी को पब्लिकली अफेयर नहीं बनाना चाहती थी, क्योंकि तब मैं इस बात से घबराने लगी थी कि इसे कैसे देखा जाएगा. इसलिए मेरी किसी भी तरह की रिलीज की कोई प्लानिंग नहीं है और मुझे नहीं लगता कि मैं अभी इसके लिए मेंटली तैयार हूं.'

शगुन ने की पूरी तैयारी

तापसी पन्नू ने बताया कि शादी की पूरी तैयारी शगुन पन्नू ने की थी. शादी की हर जिम्मेदार शगुन के ऊपर थी . मेरी शादी की पूरी प्लानिंग उनपर छोड़ दी थी. क्योंकी शादी काफी सिंपल और लिमिटेड लोगों के बीच होनी थी, इसलिए एक्ट्रेस को किसी भी चीज के बारे में चिंता करने की जरूरत नहीं पड़ी. वर्कफ्रंट की बात करें तो तापसी पन्नू जल्द ही 'फिर आई हसीन दिलरुबा' में दिखाई देने वाली है.

ये भी पढ़ें- Ayesha Takia Birthday: 23 साल की उम्र में फरहान आजमी को दिल दे बैठीं थी टार्जन गर्ल, धर्म बदलकर की शादी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़