'कॉफी विद करण 7' में न बुलाए जाने पर तापसी पन्नू ने दिया जवाब, बोली- मेरी बेडरूम लाइफ नहीं है मजेदार

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बी टाउन की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं लेकिन इसके बाद भी वह अब तक करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में नजर नहीं आई हैं. जब एक्ट्रेस से यह सवाल किया गया तो उन्होंने काफी मजेदार जवाब दिया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 8, 2022, 08:11 AM IST
  • करण जौहर के शो में क्यों नजर नहीं आई तापसी
  • करण जौहर के शो पर तापसी पन्नू ने कसा तंज
'कॉफी विद करण 7' में न बुलाए जाने पर तापसी पन्नू ने दिया जवाब,  बोली- मेरी बेडरूम लाइफ नहीं है मजेदार

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) आज किसी पहचान किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपनी एक्टिंग के दम पर एक मुकाम हासिल किया है. तापसी बॉलीवुड में उनकी एक्ट्रेस लिस्ट में आती हैं जो अपने शानदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं. 'पिंक' जैसी हिट फिल्मों में काम करने के बाद भी तापसी पन्नू करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में कभी नजर नहीं आई.

कॉफी करण शो में क्यों नजर नहीं आईं तापसी

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी नई फिल्म 'दोबारा' के रिलीज के लिए तैयार है. इसी बीच एक प्रचार कार्यक्रम के दौरान, जब तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप अपनी फिल्म 'दोबारा' का प्रचार कर रहे थे, करण जौहर बगल के कमरे में अपने चैट शो का प्रचार कर रहे थे. इस दौरान एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि आपको शो में क्यों नहीं बुलाया गया. एक्ट्रेस ने सवाल का जवाब देते हुए कहा कि उनकी सेक्स लाइफ इतनी दिलचस्प नहीं है कि उन्हें 'कॉफी विद करण' में बुलाया जाए.

करण जौहर पर कसा तंज

तापसी पन्नू बी टाउन की शानदार एक्ट्रेस हैं. ऐसे में करण जौहर के शो पर न बुलाए जाने पर एक्ट्रेस ने करण को तंज कसते हुए कहा कि उनकी बेडरूम की लाइफ इतनी मजेदार नहीं है कि उन्हें शो में बुलाया जाए.  बता दें कि 'कॉफी विद करण 7' में इस बार सेलेब्स की सेक्स लाइफ को लेकर काफी बातचीत की गई है. रणवीर सिंह से लेकर आलिया भट्ट ने शो में अपनी सेक्स लाइफ का ज्रिक किया है.

फिल्म 'दोबारा' में तापसी आएंगी नजर

'मनमर्जियां' के बाद एक बार फिर 'दोबारा' में अनुराग कश्यप के साथ तापसी पन्नू नजर आएंगी. शोभा कपूर और एकता आर कपूर की कल्ट मूवी द्वारा  फिल्म को निर्मित किया गया है. फिल्म 19 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: क्या तेजस्वी प्रकाश को धोखा दे रहे हैं करण कुंद्रा? अभी तक नहीं की एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीरें डिलीट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़