क्या तेजस्वी प्रकाश को धोखा दे रहे हैं करण कुंद्रा? अभी तक नहीं की एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीरें डिलीट

एक शो के दौरान करण कुंद्रा (Karan Kundrra) से ये सवाल पूछा गया कि क्या उनके दिल में अभी भी अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) के लिए फीलिंग्स हैं. वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को क्या अभी भी चाहते हैं क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया से अभी तक उनकी तस्वीरें डिलीट नहीं की है. करण ने इस पर रिएक्ट किया...  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 7, 2022, 03:01 PM IST
  • तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी बिग बॉस में शुरू हुई
  • उस दौरान दोनों के रिश्ते में काफी उतार चढ़ाव आए
क्या तेजस्वी प्रकाश को धोखा दे रहे हैं करण कुंद्रा? अभी तक नहीं की एक्स गर्लफ्रेंड की तस्वीरें डिलीट

नई दिल्ली: टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) टीवी के वो दिग्गज हैं जिनके शो खत्म होने पर फैंस ने ट्विटर पर मिस यू होस्ट करण कुंद्रा की लंबी लाइन लगा दी थी. 'कितनी मोहब्बत है' से अपने एक्टिंग सफर की शुरुआत करने वाले करण 'बेताब दिल की तमन्ना', 'आहट', 'गुमराह', 'तेरी मेरी लव स्टोरीज' जैसे कई कामयाब शो कर चुके हैं. वहीं रिएलिटी शोज में 'रोडीज', 'लव स्कूल', 'बिग बॉस' और 'लॉक अप' सीजन वन भी उनसे जुड़े हुए हैं. जितनी चर्चा में इनका करियर रहा है उतनी ही चर्चा में इनकी लव लाइफ भी.

एक्स गर्लफ्रेंड की पोस्ट

एक शो के दौरान करण कुंद्रा से ये सवाल पूछा गया कि क्या उनके दिल में अभी भी अनुषा दांडेकर के लिए फीलिंग्स हैं. वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड को क्या अभी भी चाहते हैं क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया से अभी तक उनकी तस्वीरें डिलीट नहीं की है.

करण ने इस पर रिएक्ट किया और बोले 'जिंदगी सोशल मीडिया पर नहीं है. जिंदगी वो है जिसे हम जीते हैं. जहां हम जीते हैं, जहां काम करते हैं. वहां से कोई चीज डिलीट करने की जरूरत नहीं है. मैं पीछे मुड़कर नहीं देखता हूं.'

जब एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाए आरोप

जब करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर अलग हुए तो अनुषा ने करण पर कई आरोप लगाए. अनुषा ने सबके सामने कहा था कि करण ने उन्हें धोखा दिया है. हालांकि इस पर करण ने चुपी साधी हुई थी. एक इंटरव्यू में जब उनसे चुपी का कारण पूछा गया तब एक्टर ने बताया कि 'रायता फैलाना तो आसान होता है लेकिन कोई उसे समेटने वाला भी तो होना चाहिए. करण आगे ये बी कहते हैं कि यह  तरस खाने वाली बात है.

तेजस्वी और करण की लव स्टोरी

तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा की लव स्टोरी बिग बॉस में शुरू हुई. उस दौरान दोनों के रिश्ते में काफी उतार चढ़ाव आए लेकिन दोनों ने हार नहीं मानी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

दोनों हमेशा किसी भी शो पर पब्लिक में हर जगह साथ में दिख ही जाते हैं. फैंस उनकी जोड़ी पर बहुत प्यार लूटाते हैं. वैसे फैंस उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Naagin 6: जल्द ऑफ एयर होगा 'नागिन 6'! आखिरी एपिसोड देखने के लिए हो जाएं तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़