इस दिन ओटीटी पर टपकेगा खून...आएगा कातिलाना मानसून, तबाही मचाने फिर आ रही है 'हसीन दिलरुबा'

Phir Aayi Haseen Dilruba: बॉलीवुड की हसीन दिलरुबा यानी तापसी पन्नू एक बार फिर तबाही मचाने आ रही है. फिल्म के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jul 15, 2024, 12:35 PM IST
  • 'फिर आई हसीन दिलरुबा' की रिलीज डेट का ऐलान
  • तापसी का दिखेगा फिर कातिलाना अंदाज
इस दिन ओटीटी पर टपकेगा खून...आएगा कातिलाना मानसून, तबाही मचाने फिर आ रही है 'हसीन दिलरुबा'

नई दिल्ली:Phir Aayi Haseen Dilruba: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी शादी को लेकर ज्यादा लाइम लाइट में बनी हुई हैं. वहीं वह पिछली बार राजकुमार हिरानी की शाहरुख खान स्टारर डंकी में नजर आई थीं. अब अभिनेत्री ने फिल्म की रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट शेयर किया है.

तापसी पन्नू ने शेयर किया पोस्ट

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल स्टारर फिर आई हसीन दिलरुबा की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया गया है. Netflix इंडिया ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल हाथ में किताब लिए नजर आ रहे हैं. 

यूनिक तरीके से किया रिलीज डेट का ऐलान

शेयर किए गए वीडियो में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और सनी कौशल हाथ में किताब दिख रही हैं. तापसी की किताब के कवर पर लिखा है- '9 अगस्त की रात टपकेगा खून,आएगा कातिलाना मानसून'. विक्रांत की किताब के कवर पर लिखा है- '9 अगस्त की हसीन रात, दिलरुबा के साथ'. वहीं सनी की किताब के कवर पर लिखा है- '9 अगस्त को दिल पिघलेंगे, इश्क का जहर निगलेंगे'. इसके बाद किताब का ऑफिशियल कवर दिखता, जिस पर लिखा है- 'सबको इश्क का पाठ पढ़ाने फिर आई हसीन दिलरुबा.' 

कैप्शन ने खींचा ध्यान

Netflix इंडिया ने वीडियो को पोस्ट करते हुए बेहद आकार्षित कैप्शन लिखा है. टीम ने लिखा- 9 अगस्त की शाम, हसीन दिलरुबा के नाम. बता दें कि इस क्राइम थ्रिलर फिल्म का इंतजार फैंस को बेसब्री से हैं. फिल्म के फर्स्ट पार्ट को लोगों ने बहुत पसंद किया था.

ये भी पढ़ें- Kissa-E-Dev Anand: देवांनद की जिस फिल्म के लिए की गई थी फ्लॉप की भविष्यवाणी, दर्शकों ने किया था सुपरहिट, ऑस्कर तक में हुई थी एंट्री

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़