तमन्ना भाटिया के लेटेस्ट लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अदाएं देख घायल हुए लोग

तमन्ना भाटिया के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देंती. अब एक बार फिर से उनका सिजलिंग लुक दिखा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 8, 2022, 05:06 PM IST
  • सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं तमन्ना
  • चंद मिनटों में वायरल हुईं एक्ट्रेस की फोटोज
तमन्ना भाटिया के लेटेस्ट लुक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, अदाएं देख घायल हुए लोग

नई दिल्ली: साउथ सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक अपनी बेहतरीन अदाकारी का जादू चला चुकीं तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. तमन्ना ने हमेशा ही साबित किया है कि वह किसी भी तरह से किरदार में खुद को बखूबी ढाल सकती हैं. उन्हें हर रूब में फैंस का भरपूर प्यार भी मिला है. वैसे, तमन्ना ने फिल्मों के अलावा अपने लुक्स से भी सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है. 

सोशल मीडिया लवर हैं करिश्मा

तमन्ना के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देंती. तमन्ना सोशल मीडिया के जरिए भी लोग उनके साथ जुड़े रहने की पूरी कोशिश करती हैं. अक्सर वह फैंस के साथ अपने नए लुक की झलक शेयर करती रहती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं.

इस तरह किया लुक को कंप्लीट

तमन्ना ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. फोटोज में उन्हें ओवरसाइज्ड व्हाइट प्रिंटेड शर्ट और ब्लू डेनिम जीन्स पहने नजर आ रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tamannaah Bhatia (@tamannaahspeaks)

वहीं तमन्ना ने अपने लुक को खुले बाल, मैचिंग ईयररिंग्स और ब्लैक हाई हील शूज के साथ कंप्लीट किया है.

फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

यहां तमन्ना कैमरे के सामने कातिलाना अदाएं दिखाती नजर आ रही हैं. इस लुक में वह काफी बोल्ड लग रही हैं. उनका ये अवतार तेजी से फैंस के बीच वायरल हो रहा है. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी एक्ट्रेस की तारीफों के खूब पुल बांधे हैं. तस्वीरों को कुछ ही देर में हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

'प्लान ए प्लान बी' में दिखीं करिश्मा

तमन्ना के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास साउथ फिल्मों के अलावा कई हिन्दी प्रोजेक्ट्स भी कतार में हैं. हाल ही में तमन्ना भाटिया रितेश देशमुख के साथ रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'प्लान ए प्लान बी' में नजर आई हैं. दोनों की ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई हैं. 

ये भी पढे़ं- करिश्मा तन्ना ने कराया स्टाइलिश फोटोशूट, चेयर पर बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़