TMKOC: 'टप्पू' ने 'तारक मेहता' को कहा अलविदा, पोस्ट शेयर कर राज अनादकट ने कही ये बड़ी बात

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता मेहता का उल्टा चश्मा' कॉमेडी शो की मश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. शो से लंबे समय से जुड़े कलाकार लगातार शो को टाटा-बाय बाय बोल रहे हैं. अब इस लिस्ट में एक और नाम जुड़ गया हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 7, 2022, 01:18 PM IST
  • 'तारक मेहता' की फिर बढ़ी मुश्किलें
  • एक और एक्टर शो से हुआ बाहर

ट्रेंडिंग तस्वीरें

TMKOC: 'टप्पू' ने 'तारक मेहता' को कहा अलविदा, पोस्ट शेयर कर राज अनादकट ने कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' 14 साल से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. शो टीआरपी लिस्ट में बना हुआ है. शो के हर किरदार को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और ऐसे में जब कोई सितारा शो को अलविदा कहकर जाता है, तो दर्शक को बहुत उसकी कमी खलती हैं. इस बीच फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) ने भी शो को छोड़ दिया है और इस खबर को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

पोस्ट किया शेयर

टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक नोट साझा किया है. उन्होंने नोट में लिखा- 'हेलो एवरीवन अब समय आ गया है कि मैं सभी खबरों और बातों पर विराम लगा दूं और बता दूं कि अब मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से अलग हो गया हूं. मेरा कॉन्ट्रैक्ट आधिकारिक रूप से नीला फिल्म्स और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के साथ खत्म गो गया है. ये एक अच्छी जर्नी थी, जिसमें बहुत कुछ सीखने को मिला. मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जिन्होंने इस जर्नी में मेरा सपोर्ट किया.'

राज ने लिखी दिल की बात

इसके आगे राज ने लिखा, 'तारक मेहता की पूरी टीम, मेरे दोस्त, परिवार और आप सबका शुक्रिया, जिन्होंने टप्पू के रूप में मुझे प्यार दिया. आपका यही प्यार मुझे और अच्छा करने की प्रेरणा देता रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raj Anadkat (@raj_anadkat)

मैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम को उनके भविष्य के लिए बधाई देना चाहता हूं. मैं जल्दी ही वापस आऊंगा और आप सबको एंटरटेन करूंगा. अपना प्यार और सपोर्ट बनाए रखें.'

काफी टाइम से नहीं आ रहे थे नजर

राज अनादकोट ने काफी समय पहले ही 'तारक मेहता' की शूटिंग करना बंद कर दिया था, लेकिन उनके शो को छोड़ने पर मुहर अब लगाई है. राज ने शो को छोड़ने के पीछे का कोई कारण तो नहीं बताया है, लेकिन माना जा रहा है कि अपने करियर की ग्रोथ के लिए उन्होंने ये फैसला लिया है. राज ने शो में पहले टप्पू का किरदार निभा रहे भव्य गांधी को रिप्लेस किया था. वहीं, अब मेकर्स नए टप्पू की तलाश में जुट गए हैं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड में एंट्री के लिए तैयार आर्यन खान, इस फिल्म से करेंगे डेब्यू

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ज़्यादा कहानियां

ट्रेंडिंग न्यूज़