आतंकी हमले के डर से Taylor Swift के ताबड़तोड़ 3 शोज हुए कैंसल, ISIS से जुड़े हैं तार

Taylor Swift Concert Cancel: फेमस पॉप सिंगर टेलर स्विफ्ट को लेकर बड़ी खबर आ रही है. अपनी आवाज से दुनियाभर में सबको दिवाना बनाने वाली सिंगर के तीन शोज कैंसल कर दिए गए हैं. इसकी वजह ISIS को बताया जा रहा है जो कथित तौर पर उनके कंसर्ट में हमला करने की प्लानिंग में था.   

Written by - Anu Singh | Last Updated : Aug 8, 2024, 02:01 PM IST
    • आतंकी हमले के डर से सिंगर के शोज कैंसल
    • अर्न्स्ट हैप्पल स्टेडियम में होना था सिंगर का शो
आतंकी हमले के डर से Taylor Swift के ताबड़तोड़ 3 शोज हुए कैंसल, ISIS से जुड़े हैं तार

नई दिल्ली: Taylor Swift Concert Cancel: मशहूर अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. सिंगर ने अपनी आवाज से लोगों को अपना दिवाना बनाया है. उन्होंने अलग-अलग देशों में लाइव कॉन्सर्ट के जरिए फैंस को एंटरटेन करती रहती हैं. पर अब ये कॉन्सर्ट ही उनके लिए मुसिबत बन गया है. खबर आ रही है कि वियना के जिस स्टेडियम में सिंगर का कॉन्सर्ट होने वाला था, वहां कथित तौर पर आतंकी हमला होने की प्लानिंग हो रही थी जिसके बाद शो को कैंसल कर दिया गया. 

अर्न्स्ट हैप्पल स्टेडियम में होना था कॉन्सर्ट 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर टेलर स्विफ्ट का कॉन्सर्ट ऑस्ट्रियाई राजधानी के अर्न्स्ट हैप्पल स्टेडियम में होने वाला था जिसकी टिकटें भी बिक चुकी थीं. मगर अचानक ही खबर सामने आई कि शो के दौरान आतंकी हमले की साजिश रची जा रही है जिसके तुरंत बाद आयोजकों ने लोगों की सुरक्षा को देखते हुए सभी शोज कैंसिल कर दिए. बुधवार को शो के आयोजकों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि उनके पास लोगों की सुरक्षा को लिए शो कैंसल करने के अलावा दूसरा ऑप्शन नहीं था. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Barracuda Music (@barracuda.music)

पुलिस ने छानबीन में पकड़े दो सस्पेक्ट

वहीं पुलिस ने भी मामले की गंभीरता को देखते हुए वियना के पास एक घर से दो संदिग्धों को पकड़ा है, जिनमें से एक 19 साल का युवक है, जो ऑस्ट्रिया का ही निवासी था. एक और शख्स को गिरफ्तार किया है, जिसके पास बम बनाने की सामग्री पाई गई थी. रिपोर्ट में ये दावा किया गया है कि संदिग्धों के निशाने पर टेलर स्विफ्ट का कंसर्ट था. पुलिस ने यह भी बताया कि 19 साल के युवक के घर पर रासायनिक पदार्थ सुरक्षित रखे गए थे और फिलहाल उसपर जांच चल रही है. 

ISIS से जुड़े हैं अटैक के तार

कुछ रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया जा रहा है कि कॉन्सर्ट में हमले के पीछे ISIS समूह का हाथ हो सकता है. हालांकि जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता. शो के आयोजक ने भी अपने पोस्ट में ISIS की जिक्र किया है और कहा कि जिन्होंने भी इस कंसर्ट की टिकट खरीदी हैं, उनके पैसे 10 दिनों में वापस हो जाएंगे. टेलर स्विफ्ट का शो कैंसिल होने से फैंस निराश जरूर हैं लेकिन उन्हें खुशी है कि किसी तरह की अनहोनी में फंसने से सिंगर बच गईं.

ये भी पढ़ें- 'विराट कोहली के प्यार में...' मृणाल ठाकुर का बयान हुआ वायरल, नाराज एक्ट्रेस ने कह दी अब ये बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़