KRK की जमानत को कोर्ट ने दी मंजूरी, जेल से होंगे रिहा

KRK out of jail: 2020 में  KRK ने एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर ट्वीट किए थे. उन्होंने लिखा, 'मैंने कुछ दिन पहले ही कहा था कोरोना तब तक नहीं जाएगा जब तक कुछ फेमस लोगों को अपने साथ नहीं ले जाता. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 13, 2022, 01:23 PM IST
  • गुरुवार को KRK को जेल से रिहाई मिलेगी
  • एक्टर को ठाणे जेल में बंद किया गया था
KRK की जमानत को कोर्ट ने दी मंजूरी, जेल से होंगे रिहा

नई दिल्ली: फिल्म क्रिटिक और एक्टर KRK उर्फ कमाल राशिद खान की जमानत याचिका पर कोर्ट की मंजूरी मिल गई है. जमानत मिलने के बाद आज यानी गुरुवार को KRK को जेल से रिहाई दे दी जाएगी. बता दें कि एक्टर को ठाणे जेल में बंद किया गया था. मुंबई पुलिस ने उन्हें 2020 में किए गए एक आपत्तिजनक ट्वीट और 2019 में महिला के साथ गलत हरकत करने के जुर्म में गिरफ्तार किया था.

यौन शोषण मामला

27 वर्षीय एक महिला ने KRK पर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था. महिला ने FIR में 2019 में घटित एक घटना के बारे में बताया. उन्होंने शिकायत की थी कि KRK ने उन्हें एक फिल्म में लीड रोल देने का वादा किया था. इसके लिए केआरके ने महिला को घर पर बुलाया था. ऐसे में जबरन हाथ पकड़ने से लेकर अश्लील डिमांड रखने के भी KRK पर इल्जाम लगाए गए.

विवादित ट्वीट

30 अगस्त को KRK को मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. उन्हें गिरफ्तारी के बाद 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. दो साल पुराने ट्वीट में 2020 में युवा सेना की कोर कमेटी ने FIR दर्ज कराई थी. दिवंगत एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर अपमानजनक ट्वीट करने का आरोप KRK पर लगा था.

KRK को मिली आजादी

2020 में  KRK ने एक्टर इरफान खान और ऋषि कपूर को लेकर ट्वीट किए थे. उन्होंने लिखा, 'मैंने कुछ दिन पहले ही कहा था कोरोना तब तक नहीं जाएगा जब तक कुछ फेमस लोगों को अपने साथ नहीं ले जाता. तब मैंने नाम नहीं लिखे थे, क्योंकि लोग मुझे गालियां देते, लेकिन मैं पहले से जानता था कि ऋषि और इरफान जाएंगे. मुझे ये भी पता है कि अगला नंबर किसका आने वाला है.’

ये भी पढ़ें: Google Doodle: पहला गाना बेच क्यों रो पड़े थे भूपेन हजारिका, भारत रत्न की जिंदगी के अनसुने किस्से

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़