फिर सजेगी सितारों की महफिल! इस दिन से शुरू होगा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2

The Great Indian Kapil Show Season 2: कपिल शर्मा एक बार फिर हंसी के ठहाके लगाने के लिए तैयार हैं. द ग्रेट इंडियन कपिल शो का सीजन 2 जल्द शुरू होने वाला है. चलिए जानते हैं शो कब से स्ट्रीम होगा.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 12, 2024, 01:12 PM IST
  • जल्द शुरू होगा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' का सीजन 2
  • कपिल शर्मा के घर फिर सजेगी महफिल
फिर सजेगी सितारों की महफिल! इस दिन से शुरू होगा 'द ग्रेट इंडियन कपिल शो' सीजन 2

नई दिल्ली:The Great Indian Kapil Show Season 2: कपिल शर्मा का लाफ्टर शो हाल ही में नेटफ्लिक्स पर खत्म हुआ था. शो खत्म के बाद से हर किसी को इंतजार है कि अगला सीजन कब आने वाला है. इसको लेकर लास्ट शो में कपिल शर्मा ने हिंट दिया था. अब खबर है कि कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन बहुत जल्द शुरू होने वाला है.  

पिछले शो में इन सितारों ने की थी शिरकत

कपिल शर्मा का शो ओटीटी पर भी खूब पॉपुलर हुआ है. इस दौरान शे में क्रिकेट, संगीत और एंटरटेनमेंट जगत के कई दिग्गज शरीक हुए थे. नीतू कपूर, रणबीर कपूर, रिद्धिमा साहनी, कार्तिक आर्यन, सारा अली खान जैसे तमाम सितारों शो का हिस्सा बने थे. अब एक बार फिर कपिल शर्मा शो का अगला सीजन जल्द दस्तक देने वाला है. 

जल्द  शुरू होगा सीजन 2

ई-टाइम्स की रिपोर्ट की मुताबिक द ग्रेट इंडियन कपिल शो मंगलवार यानि 13 अगस्त से शुरू हो सकता है. खबर है कि पहले एपिसोड में बॉलीवुड वाइव्स नजर आएंगी. बता दें कि कपिल शर्मा शो के पहले सीजन का एंड सुनील ग्रोवर और कृष्णा अभिषेक के साथ हुआ था, जिसमें एक सलमान खान और दूसरा शाहरुख खान के गेटअप में नजर आए थे. शो ने दोनों ने दर्शकों को खूब हंसाया था. शो खत्म होने के साथ ही कपिल शर्मा ने इसके अगले सीजन को लेकर अपडेट दिया था. 

इस बार बार ये होंगे गेस्ट?

कपिल शर्मा शो के आखिरी एपिसोड में कार्तिक आर्यन और उनकी मां नजर आई थीं. इस दौरान वह फिल्म चंदू चैंपियन के प्रमोशन करते दिखे थे. हालांकि अभी तक अगले शो के लिए सेलिब्रिटी की लिस्ट सामने नहीं आई है. अब आने वाले एपिसोड के साथ भी यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर शो में कौन-कौन सितारा नजर आएगा. दर्शकों को भी कपिल शर्मा शो के अगले सीजन का बहुत इंतजार है.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़