Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को फिर लगने जा रहा ताला, ये नया शो देगा दस्तक

The Kapil Sharma Show: कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा के शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. इस खबर को सुनने के बाद फैंस काफी निराश हो सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कॉमेडियन का शो जल्द ही ऑफ एयर हो सकता है.

Last Updated : Jun 21, 2023, 12:07 PM IST
  • कपिल शर्मा का शो फिर होगा बंद
  • यूएस में लगाएंगे कॉमेडी का तड़का
Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के कॉमेडी शो को फिर लगने जा रहा ताला, ये नया शो देगा दस्तक

नई दिल्ली: The Kapil Sharma Show: टीवी से लेकर फिल्मों तक में धमाल मचाने वाले मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो 'द कपिल शर्मा शो' लोगों को खूब गुदगुदाता है. कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा ये शो एक बार फिर बंद होने जा रहा है. शो के हर सीजन के लिए फैंस एक्साइटेड रहते हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कपिल को शो जल्द ही ऑफ एयर होने जा रहा है.

लास्ट एपिसोड होगा शानदार

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 'कपिल शर्मा शो' का आखिरी एपिसोड काफी धमाकेदार नजर आने वाला है. शो के लास्ट एपिसोड में में सनी देओल और अमीषा पटेल अपनी अपगमिंग फिल्म 'गदर 2' का प्रमोशन करने पहंचेंगे. वहीं अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर और शोभिता धूलिपाला अपने शो 'द नाइट मैनेजर' के सीक्वल का प्रमोशन भी करेंगे. इन सितारों के साथ ही शो ऑफ एयर कर दिया जाएगा.

इंडियाज गॉट टैलेंट देगा दस्तक

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक टीम ने इस सीजन के आखिरी एपिसोड को लगभग शूट कर लिया है. सीजन का आखिरी एपिसोड 2 जुलाई या 9 जुलाई को प्रसारित होगा. इसके अलावा, द कपिल शर्मा शो का टाइम स्लॉट इंडियाज गॉट टैलेंट रिप्लेस करेगा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इस शो में शिल्पा शेट्टी, किरण खेर और बादशाह जज के रूप में दिखेंगे. वहीं 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के पिछले सीजन में नजर आए मनोज मुंतशिर को 'आदिपुरुष' विवाद के चलते इस सीजन से टाटा-बाय-बाय बोल दिया गया है.

यूएस में धमाल मचाएंगे कपिल

कपिल शर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने इसमें अपने आगामी यूएस टूर की डीटेल्स साझा की है. पोस्टर के अनुसार कपिल शर्मा 8 जुलाई को अमेरिका में अपना पहला शो करेंगे. बता दें की पपहले भी 'द कपिल शर्मा शो' बंद हो चुका है. जिसके बाद सितंबर 2022 में एक नए सीजन के साथ लौटा था.

ये भी पढ़ें- International Yoga Day: योगा से शेप में आएगा फिगर, प्रेग्नेंसी के बाद इन एक्ट्रेस ने पाई टोन्ड बॉडी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़