केरल की लड़कियों के रंग पर यूजर्स ने किया भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस Adah Sharma ने लगाई जमकर लताड़

The Kerala Story: एक्ट्रेस अदा शर्मा जल्द ही 'द केरला स्टोरी' से बड़े पर्दे पर धामाका करने वाली है. रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है. इन सबके बीच यूजर्स एक्ट्रेस के गुस्से का सामना भी करते नजर आए. केरल की लड़कियों के स्किन कर्लर पर कमेंट करना यूजर को भारी पड़ गया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : May 1, 2023, 12:12 PM IST
  • यूजर्स पर भड़की अदा शर्मा
  • लड़कियों के रंग पर किया था कमेंट
केरल की लड़कियों के रंग पर यूजर्स ने किया भद्दा कमेंट, एक्ट्रेस Adah Sharma ने लगाई जमकर लताड़

नई दिल्ली: The Kerala Story: एक्ट्रेस अदा शर्मा को उनकी अपकमिंग फिल्म 'द केरला स्टोरी' में शानदार एक्टिंग के लिए खूब तारीफ मिल रही है. मेकर्स ने बीते हफ्ते फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था. तब से ट्रेलर कई करण से सुर्खियों में है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस काफी एक्टिव रहती है. हमेशा अपने फैंस का मनोरंजन करती दिखने वाली एक्ट्रेस यूजर्स पर भड़कती दिखाई दी हैं. यूजर के भद्दे कमेंट को देख अदा खुद को रोक नहीं पाईं और यूजर की क्लास लगा दी.

अदा को आया गुस्सा

हाल में ही इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे एक पोस्ट में पूछा जा रहा था कि क्या उन्हें 'द केरला स्टोरी' में अदा की एक्टिंग कैसी लगी. इस पर एक यूजर ने कमेंट किया, 'केरल की लड़कियां इतनी गोरी नहीं होती.' इसके बाद जैसे कमेंट अदा की नजरों में आया तो उन्होंने यूजर को करारा जवाब दिया. एक्ट्रेस ने कहा कि 'मैं अदा शर्मा रियल लाइफ में केरल से हूं. मलयाली लड़कियां हैं साईं पल्लवी, नित्या मेनन.' हालांकि बाद में अदा ने अपने  कमेंट को डिलीट कर दिया.

फिल्म को लेकर बोलीं एक्ट्रेस

मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अदा शर्मा से जब पूछा गया था कि वह 32 हजार लड़कियों के केरल से गायब होने, धर्मांतरित होने और चरमपंथी इस्लामिक राज्यों इराक और सीरिया में शामिल होने के बारे में कितना जानती है और महसूस करती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

इस पर एक्ट्रेस ने कहा, 'कहानी वास्तव में डरावनी है और फैक्ट ये है कि लोग इसे प्रोपोगेंडा कह रहे हैं या लड़कियों के लापता होने से पहले संख्याओं के बारे में सोच रहे हैं. इसके बजाय, यह होता कि हम चर्चा करते कि लड़कियां गायब हैं और फिर नंबर्स के बारे में सोचा जाता.'

विवादों में फिल्म

बता दें कि फिल्म 'द केरला स्टोरी' काफी सेंसटिव मुद्दे पर चर्चा करती है. वहीं कई लोग ने फिल्म पर कमर्शियली प्रॉफिट के लिए एक सेंसेटिव मुद्दे को सेंसेशनल बनाने का आरोप लगाया गया है. वहीं कुछ ने तो फिल्म पर बैन लगाने की मांग तक कर दी है. विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित और सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित 'द केरला स्टोरी' 5 मई  2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

इसे भी पढ़ें:  बॉडीगार्ड सचिन की शादी में Kartik Aaryan ने की शिरकत, एक्टर की सादगी के मुरीद हुए फैंस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़