'हीरोपंती 2' के फ्लॉप होने पर टाइगर श्रॉफ से फैंस ने पूछा सवाल, एक्टर ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी आने वाली बिग-बजट फिल्मों को लेकर लाइम-लाइट में छाए हुए हैं. पिछली फिल्मों के खराब परफॉमेंस के बाद एक्टर अपनी फिल्मों में जी जान से मेहनत कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2022, 01:10 PM IST
  • फैंस ने टाइगर से पूछें सवाल
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुए जवाब
'हीरोपंती 2' के फ्लॉप होने पर टाइगर श्रॉफ से फैंस ने पूछा सवाल, एक्टर ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) पिछली बार फिल्म हीरोपंती 2 (Heropanti 2) में नजर आए थे. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थी. इस फिल्म में टाइगर के साथ तारा सुतारिया (Tara Sutaria) और नवाजुद्दीन सिद्धीकी लीड रोल में नजर आए थे. फिल्म रिलीज के काफी दिन बाद सोशल मीडिया पर टाइगर ने आस्क मी सेशन किया था, जिसमें उन्होंने फैंस के सवालों के जवाब दिया. एक फैन ने जब टाइगर से उनकी फिल्म हीरोपंती 2 के बारे में पूछा तो उन्होंने कुछ ऐसा कहा कि सबकी हंसी छूट गई.

हीरोपंती 2 पर क्या बोले टाइगर

एक्टर ने काफी समय बाद इंस्टाग्राम पर आस्क मी सेशन रखा था. इस दौरान एक फैन ने टाइगर से पूछा- हीरोपंती करके आपको कैसा लगा?  इसके जवाब में टाइगर ने कहा- 'रिलीज होने से पहले बड़ा मजा आया... रिलीज के बाद एल लग गए.'

उनका यह जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

कौन है फेवरेट साउथ स्टार

सेशन में एक फैन ने टाइगर से उनके फेवरेट साउथ के एक्टर के बारे में भी सवाल किया कि उन्हें कौन सा स्टार पसंद है, जिस पर उन्होंने अल्लू अर्जुन का नाम लिखा.

उन्होंने जवाब में लिखा- आइकॉनिक स्टार अल्लू अर्जुन. फैंस ने एक्टर से कई दिलचस्प सवाल किए. 

2023 में रिलीज होगी 'बड़े मियां'

टाइगर श्रॉफ से जब फैन ने उनकी आने वाली फिल्म बड़े मियां छोटे मिया की रिलीज डेट पूछी, तो एक्टर ने बताया कि फिल्म 2023 को क्रिसमस पर रिलीज होगी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर जल्द ही फिल्म गणपत में कृति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं.  इसके अलावा वह अक्षय कुमार के साथ छोटे मियां बड़े मियां में नजर आएंगे.

ये भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस को किया किस, वीडियो देख लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़