TRP List Week 25: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का दिखा जलवा, जानिए 'अनुपमा' को मिला कौन सा पायदान

TRP List Week 25: टीवी शोज की टीआरपी लिस्ट सामने आ चुकी है. मेकर्स को बेसब्री से इस लिस्ट का इंतजार रहता है. इस बार लिस्ट में कई शोज की व्यूवरशिप ने काफी हैरान भी किया है. हालांकि, कुछ शोज का जलवा बरकरार है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 1, 2022, 04:05 PM IST
  • 25वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी हो गई है
  • इस बार भी अनुपमा का जलवा कायम दिखा
TRP List Week 25: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' का दिखा जलवा, जानिए 'अनुपमा' को मिला कौन सा पायदान

नई दिल्ली: ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल यानि बार्क (BARC) की ओर से 25वें सप्ताह की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी गई है. इसी लिस्ट के आधार पर पता चलता है कि किन शोज का ट्रैक दर्शकों को पसंद आ रहा है. इस बार की लिस्ट में काफी बदलाव देखने को मिले हैं. वहीं, स्टार प्लस के शोज का खासतौर पर जलवा देखने को मिला है. तो चलिए जानते हैं इस सप्ताह कौन-कौन से शोज से दर्शकों का कितना दिल जीता.

अनुपमा (Anupamaa)

रुपाली गांगुली के शो को इस सप्ताह भी टीआरपी लिस्ट में पहला स्थान मिला है. शो में सुधांशु पांडे और मदालसा शर्मा को भी लीड रोल में देखा जा रहा है. शो में इन दिनों में अनुपमा को अपने मायके और ससुराल में तालमेल बैठाने की कोशिश करते हुए देखा जा रहा है. दर्शकों को यह ट्रैक काफी पसंद आ रहा है. इसी वजह से शो ने पहले पायदान पर अपनी पकड़ भी बनाई हुई है.

ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

इस बार 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने लंबी छलांग लगाई है, जिसके बाद शो दूसरे पायदान पर आ गया है. शो में इन दिनों दिखाया जा रहा है अभिमन्यु और अक्षरा के बीच में दरार आ गई है. यही ट्रैक अब लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है. इस सप्ताह शो को 2.2 मिलियन व्यूवरशिप हासिल हुई है.

ये हैं चाहतें (Yeh Hai Chahatein)

अबरार काजी और सरगुन कौर लुथरा के लीड रोल वाले इस शो को लंबे वक्त बाद टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में जगह मिली, जो अब तक बरकरार है. शो मे दिखाए जा रहे ट्रैक को दर्शकों का इतना प्यार मिलने लगा है कि यह तीसरे पायदान पर पहुंच गया है.

बन्नी चाऊ होम डिलीवरी (Banni Chow Home Delivery)

कुछ समय पहले ही शुरू हुए शो 'बन्नी चाऊ होम डिलीवरी' ने काफी कम समय में दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर लिया है. ऐसे में शो ने टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 शोज में अपने लिए जगह बना ली है. बेशक शुरुआत में इसने दूसरे पायदान पर कब्जा कर लिया था, लेकिन इस बार यह शो चौथे स्थान पर है.

इमली (Imlie)

लंबे वक्त तक टॉप 5 में दूसरे और तीसरे पायदान पर रहने वाला शो 'इमली' इस बार पांचवे स्थान पर आ गया है. ऐसे में अब शो के मेकर्स के लिए थोड़ी चिंता की बात जरूर हो सकती है. मेकर्स को अब शायद अपना ट्रैक बदलने की जरूरत है.

ये भी पढ़ें- July Movie Calendar: क्राइम, सस्पेंस और रोमांस से भरपूर होगा जुलाई, मनोरंजन का फुल डोज लेने को हो जाएं तैयार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़