Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दाखिल की जमानत याचिका, इस दिन होगी सुनवाई

Tunisha Sharma Suicide Case: 13 जनवरी को तुनिषा केस में आरेपी बने एक्टर शीजान खान की जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी. शीजान ने एक बार फिर बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2023, 05:25 PM IST
  • बॉम्बे हाई कोर्ट पहुंचे शीजान खान
  • सबकी निगाहें फैसले पर टिकीं
Tunisha Sharma Suicide Case: शीजान खान ने बॉम्बे हाई कोर्ट में दाखिल की जमानत याचिका, इस दिन होगी सुनवाई

नई दिल्ली: Tunisha Sharma Suicide Case: अली बाबा एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा केस में गिरफ्तार आरोपी शीजान खान ने एक बार फिर जमानत के लिए बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. एक्टर ने हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है. आरोपी शीजान खान की ने 23 जनवरी को अपनी बेल अपील दाखिल की. अब कोर्ट 30 जनवरी इस पर सुनवाई करेगा.

नहीं मिल रही जमानत

शीजान की 13 जनवरी को कोर्ट जमानत याचिका खारिज कर दी गई थी. तब शीजान खान के वकील ने एक्टर के बचाव में कई दलीलें पेश की थी. शीजान खान के वकील शैलेंद्र मिश्रा ने दावा किया था कि एक्टर को मुसलमान होने की वजह से गिरफ्तार और परेशान किया गया है. शीजान के वकील, शैलेंद्र मिश्रा ने पालघर अदालत में तुनिषा शर्मा पर कई गंभीर आरोप लगाए थे. 

14 दिन की कस्टडी में थे शीजान खान

पालघर कोर्ट ने तुनिषा शर्मा के वकील की दलीलों को सुनने के बाद शीजान की जमानत याचिका खारिज कर दिया गया था. तुनिषा के वकील ने यह कहा था कि, एक्टर शीजान इस केस के मुख्य आरोपी हैं, और वो दिवंगत एक्ट्रेस तुनिषा के बॉयफ्रेंड रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tunisha Sharma (@_tunisha.sharma_)

वकीलों का कहना था कि जमानत मिलने के बाद वह गवाहों को प्रभावित कर सकते हैं, या सबूतों को खत्म कर सकते हैं. इसलिए शीजान को कस्टडी में ही रखा जाए. 

शीजान का वकीलों ने किया बचाव

शीज़ान के वकील ने एक्टर का बचाव किया और कहा था कि, "शीजान को केवल उनके धर्म के कारण गिरफ्तार किया गया है. लोग इस मामले को लव जिहाद एंगल से देख रहे हैं. वहीं एक्टर ने कहा कि वे मुझसे सीधे दो दिन पूछताछ कर सकते थे, और सच्चाई सामने आ जाती. मुझे गिरफ्तार करने का कोई बड़ा कारण नहीं था. अगर मैं मुस्लिम नहीं होता, तो मेरे साथ ऐसा नहीं होता.

ये भी पढ़ें- Pathaaan: शाहरुख खान को लेकर ये क्या बोल गईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़