इस टीवी स्टार को है स्टेज 4 कैंसर, इलाज के लिए लगाई मदद की गुहार

Vaibhav Raghave Support: छोटे पर्दे पर अपनी एक्टिंग से कई लोगों का दिल जीतने वाले वैभव राघवे की मुश्किलें बढ़ रही हैं. जबसे उन्हें कैंसर हुआ है उनके खर्चे लगातार बढ़े हैं. कमाई क कोई पुख्ता सॉर्स ना होने की वजह से उनके परिवार वाले आगे आकर सबसे मदद मांग रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 7, 2023, 08:17 AM IST
  • वैभव राघव ने किया सबको इंस्पायर
  • पॉजिटिविटी देख करेंगे जमकर तारीफ
इस टीवी स्टार को है स्टेज 4 कैंसर, इलाज के लिए लगाई मदद की गुहार

Vaibhav Raghave Cancer: 'निशा और उसके कजन्स' में नजर आए वैभव राघवे मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं. विभु लंबे समय से कैंसर स्टेज 4 में है. जिंदगी और मौत के लिए रोज लड़ रहे हैं. अपने करियर को साइड रखकर उन्हें अपनी हेल्थ पर ज्यादा ध्यान देना होता है. नतीजा उनके पास अपने ही इलाज के पैसे नहीं है. पाई-पाई के मोहताज वैभव को इस वक्त दुआ के अलावा आर्थिक मदद की बहुत जरूरत है. ऐसे में टीवी स्टार्स उनकी मदद के लिए आगे आए हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VIBHU k RAGHAVE विभु राघव (@vibhuzinsta)

स्टार्स ने किए पैसे इकट्ठा

टीवी एक्ट्रेस अदिति मलिक, मोहसिन खान, करणवीर बोहरा और सिंपल कौल ने मिलकर अपने-अपने इंस्टा अकाउंट्स पर विभु से जुड़े पोस्ट शेयर किए हैं. सभी उनकी मदद के लिए जितनी हो सकती हैं उतवनी मदद कर रहे हैं. मोहित मलिक और अदिति मलिक विभु के अच्छे दोस्त हैं. अदिति ने विभु के लिए पोस्ट शेयर किया है. अदिति लिखती हैं कि हम अपने दोस्त वैभव कुमार सिंह राघवे के इलाज के लिए पैसा इकट्ठा करने की कोशिश कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditi Shirwaikar Malik (@additemalik)

बताई कैंसर की वजह

अदिति ने बताया कि वैभव एक बहुत ही अलग तरह के कोलन कैंसर से जूझ रहे हैं. पिछले साल उन्हें स्टेज 4 कैंसर डिटेक्ट किया गया था. हमें भी बहुत बड़ा शॉक लगा था लेकिन हम सब मिलकर उनकी इस जर्नी को आसान बना सकते हैं. पिछले साल उन्होंने इलाज के लिए अच्छा रिस्पांस दिया. उनके परिवार के सारे फंड खत्म हो गए हैं. उनकी इम्यूनोथेरेपी की कीमत लगभग 4.5 लाख रुपए है. हम सभी पैसे जुटा रहे हैं ऐसे में आप भी डोनेट कर सकते हैं.

परिवार की बढ़ी मुश्किलें

मोहसिन खान ने भी विभु की तस्वीर शेयर की है और मदद के लिए गुहार लगाई है. विभु को 'सावधान इंडिया' जैसे शोज में भी देखा जा चुका है. पिछले साल उन्होंने इंस्टा पर वीडियो शेयर कर अपने कैंसर के बारे में बताया था. अस्पताल कीउनकी कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वो काफी कमजोर दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: वकालत छोड़ सुजीत कुमार ऐसे बने थे स्टार, गुमनामी और दर्द में कटे थे आखिरी दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़