Anek BO Collection Day 1: पहले ही दिन औंधे मुंह गिरी आयुष्मान खुराना की फिल्म, किया इतना कारोबार

Anek Box Office Collection Day 1: आयुष्मान खुराना की फिल्म दुनियाभर के सिनेमाघरों में आखिरकार दस्तक दे चुकी है. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर इसकी वैसी शुरुआत होती नहीं नजर आ रही, जैसी इससे उम्मीदें की गई थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2022, 07:57 PM IST
  • 'अनेक' को पहले ही दिन काफी निराशा हुआ
  • आयुष्मान खुराना से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं
Anek BO Collection Day 1: पहले ही दिन औंधे मुंह गिरी आयुष्मान खुराना की फिल्म, किया इतना कारोबार

नई दिल्ली: बॉलीवुड के मोस्ट टैलेंट एक्टर माने जाने वाले एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmanna Khurran) की फिल्म 'अनेक (Anek)' इस शुक्रवार को थिएटर्स में दस्तक दे चुकी है. काफी समय से फैंस को बेसब्री से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार था. उनकी इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से शानदार प्रतिक्रिया भी हासिल हुई. हालांकि, इस फिल्म को देखने के लिए कम ही लोगों ने थिएटर की रुख किया है. अब इसका नतीजा बॉक्स ऑफिस पर भी साफ दिखाई दे रहा है.

'भूल भुलैया 2' के आगे फीकी पड़ी 'अनेक'

जहां एक ओर पिछले सप्ताह रिलीज हुई कार्तिक आर्यन की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' बॉक्स ऑफिस पर खूब धूम मचा रही है, ऐसे में दूसरी ओर आयुष्मान की इस फिल्म की राहें थोड़ी मुश्किल होती दिख रही हैं. 'अनेक' को देशभर में 1200 स्क्रीन्स ही मिली हैं, जबकि विदेशों में इसे 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इसके बाद भी अब फिल्म का खास प्रदर्शन नहीं दिखा है. अब फिल्म के पहले दिन के आंकड़े भी सामने आ चुके हैं.

फिल्म ने किया सिर्फ इतना कारोबार

फिल्म समीक्षक और बिजनेस विशेषज्ञ तरण आदर्श ने फिल्म के कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए इसे बहुत खराब बताया है. उन्होंने लिखा कि फिल्म ने पहले दिन शुक्रवार को भारत में सिर्फ 2.11 करोड़ रुपये का कारोबार ही किया है.

ऐसे में शनिवार और रविवार आयुष्मान की इस फिल्म के लिए काफी अहम साबित होने वाले हैं. बॉक्स ऑफिस पर पैर जमाए रखने के लिए 'अनेक' को वीकेंड में बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

आयुष्मान खुराना ने किया निराश

अनुभव सिन्हा के निर्देशन में बनी इस फिल्म से दर्शकों को काफी उम्मीदें थीं. वहीं, आयुष्मान खुराना ने भी इस बार अपने सभी फैंस को निराश किया है. जबकि पिछले कुछ सालों में उन्होंने अपनी छवि एक ऐसे कलाकार के रूप में बनाई है, जो किसी भी तरह की भूमिका को इतनी खूबसूरती से पर्दे पर उतार सकता है कि दर्शक तालियां बजाने पर मजबूर हो जाएं. खैर अब 'अनेक' वीकेंड पर क्या कमाल दिखा पाती है कि इसका फैसला तो वक्त ही करेगा.

ये भी पढ़ें- Laal Singh Chaddha: हिंदू संगठन ने सड़कों पर जलाए आमिर खान के पोस्टर, इस वजह से फिल्म पर निकाला गुस्सा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़