रुबीना दिलैक ने तोड़ी संस्कारी बहू की इमेज, पूल किनारे दिखा बोल्ड अवतार

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग लगातार लंबी होती जा रही है. रुबीना अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में हैं.     

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 9, 2022, 03:47 PM IST
  • पूल किनारे इठलाती-बलखाती दिखीं रुबीना
  • फोटोज ने बढ़ाई फैंस के दिलों की धड़कनें
रुबीना दिलैक ने तोड़ी संस्कारी बहू की इमेज, पूल किनारे दिखा बोल्ड अवतार

नई दिल्ली: छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) इन दिनों अपने बॉलीवुड डेब्यू को लेकर खूब चर्चा में हैं. उन्होंने अपने सुपरहिट टीवी सीरियल्स के जरिए घर-घर में अपनी खास पहचान बना ली है. अपने शोज में बेशक उन्हें हमेशा ही संस्कारी बहू के अवतार में देखा जाता है, लेकिन असल जिंदगी में रुबीना ने अपनी बोल्डनेस से सभी के होश उड़ाए हैं. वह अक्सर इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

लेटेस्ट पोस्ट के कारण फिर चर्चा में आईं रुबीना 

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की ट्रोफी जीतने के बाद से ही रुबीना लगातार फैंस के बीच छाई हुई हैं. रुबीना सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं.

हर दिन फैंस को उनका नया अवतार देखने को मिल जाता है. ऐसे में उनकी फैन फॉलोइंग लगातार लंबी होती जा रही है. रुबीना अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण चर्चा में हैं.   

रुबीना ने बिखेरे हुस्न के जलवे 

रुबीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पेज पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इनमें उन्हें थाई हाई स्लिट स्कर्ट और क्रॉप टॉप पहने देखा जा सकता है. इसके साथ अभिनेत्री ने मैचिंग श्रग पेयर किया है.

हर फोटो में वह समुद्र किनारे हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा, 'सफरनामा'. अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने बन बनाया है और लाइट मेकअप किया है. 

हर फोटो में दिखा अलग अंदाज 

रुबीना ने कुल अपनी 4 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अलग-अलग पोज देकर लोगों को मदहोश कर रही हैं. दूसरी तस्वीर में वह अपने पति के साथ पोज दे रही हैं.

अब रुबीना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. न सिर्फ फैंस, बल्कि तमाम सेलेब्स कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. फैंस रुबीना की बोल्डनेस देख होश खो बैठे हैं. वहीं, लोग कमेंट्स कर उनकी तारीफें करने से भी खुद को रोक नहीं पा रहे हैं.

'बिग बॉस 14' के बाद से बढ़ गए फैंस

गौरतलब है कि बीते साल रुबीना 'बिग बॉस 14' की विनर बनी थीं, इसके बाद से ही उनके चाहने वालों की लिस्ट और लंबी हो गई है. वहीं उन्हें कई नए प्रोजेक्ट्स भी मिलने लगे हैं. अब वह टीवी शोज के अलावा कुछ म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- रश्मि देसाई ने बोल्डनेस दिखाने के लिए पहनी इतनी छोटी सी ड्रेस, ग्लैमरस अवतार में मचाया कोहराम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़