नई दिल्ली: छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta) के हर रूप को लोगों ने पसंद किया है. टीना अपने हर अवतार के कारण अक्सर सुर्खियों में आ ही जाती हैं. अब फिर से उन्होंने फैंस के साथ अपने लेटेस्ट लुक की झलक शेयर की है. इन तस्वीरों में टीना इतनी बोल्ड दिख रही हैं कि उन पर नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. इनमें उन्हें क्रीम कलर का ब्लेजर और पैंट पहने देखा जा सकता है. इसके साथ टीना ने ब्लैक ब्रालेट पेयर की है, जो वह ब्लेजर के बटन खोल फ्लॉन्ट कर रही हैं. 


असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं टीना दत्ता 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टीना दत्ता ने अपने सुपरहिट शो 'उतरन' (Uttaran) में इच्छा का किरदार निभाकर घर-घर में एक खास पहचान बना चुकी हैं. आज भी उन्हें हर घर इच्छा के नाम से ही जाना जाता है. देशभर में उनके लाखों फैंस मौजूद हैं. लोग उनके बारे में हर बात जानने के लिए उत्साहित रहते हैं. टीवी की ये संस्कारी बहू टीना वाकई असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं. इस बात का सबूत है उनका इंस्टाग्राम अकाउंट. 


Tina Datta इस लुक में काफी हॉट लग रही हैं 


अपने लेटेस्ट लुक को कंप्लीट करने के लिए टीना ने लाइट मेकअप किया है और बालों को बांधा हुआ है.



गोल्डन चैन के साथ टीना ने लुक को एक्सेसाइज किया है. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग अदाएं दिखा रही हैं. इस लुक में टीना हमेशा की तरह काफी बोल्ड लग रही हैं. 


टीना की तारीफों के पुल बांध रहे हैं लोग


टीना का ये लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. अब टीना के चाहने वालों के बीच उनका ये लुक तेजी से वायरल होने लगा है. फैंस उनके इस अवतार पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. कुछ ही घंटों में इन फोटोज पक हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं.


कई शोज में दिख चुकी हैं टीना


गौरतलब है कि टीना को टीवी शोज से पहले कई बंगाली फिल्मों में देखा जा चुका है. हालांकि, उन्हें खास पहचान सिर्फ 'उतरन' से ही हासिल. इसके बाद भी वह कई शोज का हिस्सा बनीं, लेकिन वह चर्चा में नहीं आ पाईं. 


ये भी पढ़ें- शाहरुख खान की 'जवान' ने रिलीज से पहले ही की मोटी कमाई, इस OTT प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक



Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.