नई दिल्ली: Gullak 4: दर्शकों की पसंदीदा और कनेक्ट करने वाली कहानी से रूबरू कराते हुए, टीवीएफ की सीरीज गुल्लक ने वास्तव में दर्शकों के दिलों को छुआ है.  इस शो में एक मिडिल क्लास फैमिली के जीवन की छोटी-छोटी बारीकियों को खूबसूरती से पेश किया गया.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने इस खूबसूरत शो के जरिए टीवीएफ सच मुच लोगों के इमोशन्स को छूने में कामयाब हुआ. वहीं इसके अब तक तीन सीनज आएं है और हर एक को दर्शकों का प्यार मिला है. अब इसके चौथे सीजन को लेकर एक एक्साइटिंग अपडेट सामने आई है. खबर है कि गुल्लक के चौथे सीज़न की शूटिंग पूरी हो चुकी है.


टीवीएफ के गुल्लक ने वास्तव में अपने 3 सीज़न के साथ एक बहुत लंबी यात्रा तय की है और अब यह सीज़न 4 के साथ एक नई यात्रा शुरू करने के लिए तैयार है. ऐसे में ये वाकई में फैन्स के लिए एक बेहद एक्साइटिंग खबर के रूप में समाने आई है.


इस शो में प्रतिभाशाली अभिनेताओं जमील खान, गीतांजलि कुलकर्णी, वैभव राज गुप्ता और हर्ष मायर ने मुख्य किरदार निभाए हैं. ये किरदारों दर्शकों के जहन में बसे हुए है और श्रेयांश पांडे द्वारा निर्मित यह सीरीज उनकी सबसे पसंदीदा वेब सीरीज में से एक है.


आपको बता दें, टीवीएफ ने ग्लोबल कंटेंट स्पेस में खुद को एक ताकत साबित किया है. आईएमडीबी के ग्लोबल टॉप 250 शोज की लिस्ट में  इसके 7 शोज शामिल हैं जबकि कुल मिलाकर इस लिस्ट में भारत की 10 वेब सीरीज हैं जो टीवीएफ को भारत की सबसे बड़ी कंटेंट ताकत बनाता है. खैर, फिलहाल गुल्लक 4 के आने को लेकर फैन्स काफी खुश है.


ये भी पढ़ें- Gurmeet Choudhary Birthday: घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर देबीना से की शादी, राम बनकर जीता दर्शकों का दिल


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.