Gurmeet Choudhary Birthday: घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर देबीना से की शादी, राम बनकर जीता दर्शकों का दिल

Gurmeet Choudhary Birthday: टीवी से लेकरफिल्मों तक में धूम मचा चुके एक्टर गुरमीत चौधरी आज अपना 40वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर चलिए जानते हैं एक्टर से जुड़े कुछ खास किस्से...

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 22, 2024, 09:19 AM IST
  • 40 साल के हुए गुरमीत चौधरी
  • टीवी शोज से लेकर फिल्मों तक में मचाया धमाल
 Gurmeet Choudhary Birthday: घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर देबीना से की शादी, राम बनकर जीता दर्शकों का दिल

नई दिल्ली:Gurmeet Choudhary Birthday: गुरमीत चौधरी छोटे पर्दे के एक जाना-माना चेहरा हैं. रामानंद सागर की रामायण के राम के बाद अगर किसी को राम के रोल में पसंद किया गया था, तो वह गुरमीत थे. लोगों ने उन्हें राम के किरदार में काफी पसंद किया था. खास बात ये थी कि शो में सीता का किरदार उनकी रियल लाइफ लव लेडी देबीना ने निभाया था. बेहद फिल्मी हैं कपल की लव स्टोरी...

राम-सीता बनकर जीता दिल

राम-सीता की जोड़ी से फैंस के दिलों पर राज करने वाले गुरमीत चौधरी-देबीना की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं हैं. पहले दोनों की दोस्ती हुई और फिर प्यार. अपने प्यार के लिए घरवार वालों की मर्जी के खिलाफ जाकर दोनों ने शादी की. गुरमीत चौधरी-देबीना ने एक दूसरे को पाने के लिए खूब पापड़ बेले हैं.

भागकर की शादी 

देबीना बंगाल से हैं, तो वहीं गुरमीत बिहार के रहने वाले हैं. दोनों की 2 स्टेट वाली लव स्टोरी काफी पॉपुलर है. करल एक दूसरे के प्यार में पागल थे. अपने प्यार को पाने के लिए घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी की. दोनों एक दूसरे का सहारा बनें और अपने प्यार को मंजिल तक पहुंचाया. 

रामायण के सेट पर बढ़ीं थी करीबियां

देबीना से गुरमीत की पहली मुलाकात मुंबई में ही हुई थी. दोनों ने सीरियल रामायण में एक साथ काम किया था, और फिर किस्मत ने ऐसी करवट ली की शो में ही नहीं रियल लाइफ में दोनों की राम-सीता सी जोड़ी बन गईं. सेट पर ही दोनों एक दूसरे के करीब आए और दोस्ती प्यार में बदल गई. देबीना अपने पति यानी गुरमीत को काफी सपोर्ट करती हैं. आज दोनों अपनी हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं. कपल के दो बेटियां भी हैं.

ये भी पढ़ें- Mrunal Thakur New House: मृणाल ठाकुर ने मुंबई में खरीदे 2 आलीशान अपार्टमेंट, कंगना रनौत से है खास कनेक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़