Udaan फेम एक्ट्रेस Kavita Chaudhary का निधन, 67 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

Kavita Chaudhary Died 'उड़ान' फेम एक्ट्रेस कविता चौधरी का हार्ट अटैक से निधन हो गया. एक्ट्रेस ने 67 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है. कविता चौधरी का अंतिम संस्कार अमृतसर में होगा.

Written by - Shilpa | Last Updated : Feb 16, 2024, 01:32 PM IST
  • उड़ान फेम कविता चौधरी का निधन
  • हार्ट अटैक से हुई एक्ट्रेस की मौत
Udaan फेम एक्ट्रेस Kavita Chaudhary का निधन, 67 साल की उम्र में ली आखिरी सांस

नई दिल्ली: 'उड़ान' फेम एक्ट्रेस कविता चौधरी का निधन हो गया है. कविता चौधरी ने 67 साल की उम्र में आखिरी सांस ली. उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक बताया जा रहा है. दूरदर्शन के पॉपुलर सीरियल 'उड़ान' में उन्होंने IPS अफसर का रोल निभाया था. सीरियल में अफसर कल्याणी सिंह के रोल से उन्हें फेम मिला था. 

15 फरवरी को हुई थी कविता चौधरी की मौत 
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कविता चौधरी की मौत कल रात यानी 15 फरवरी 2024 को हुई है. पिछले तीन-चार दोनों से कविता चौधरी अमृतसर के पार्वती देवी अस्पताल में भर्ती थी. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था. कल रात को एक्ट्रेस ने लगभग 8 बजकर 30 मिनट पर आखिरी सांस ली. कविता चौधरी का  अंतिम संस्कार अमृतसर में होगा.

IPS अफसर के करिदार से मिला था फेम 
कविता चौधरी ने 80 के दशक में IPS अफसर  का करिदार निभाया था. उस समय उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. 80 के दशक में एक्ट्रेस को उनके किरदरा की वजह से हीरों मानते थे. उड़ान सीरियल भारत की पहली डीजीपी कंचन चौधरी की कहानी थी. 

विज्ञापन में भी किया था काम 
कविता ने सीरियल के अलावा एक डिटर्जेंट पाउडर के विज्ञापन में भी काम किया था. साल 1980 में आए विज्ञापन में उन्होंने हाउसवाइफ ललिता जी का किरदार निभाया था. विज्ञापन में उनके काम की काफी चर्चा हुई थी. 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़