उर्फी जावेद ने दुल्हन बन लगाए ठुमके, फैंस बोले 'लगता है सुधर गई'

उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लुक्स को लेकर अक्सर शॉकिंग एक्सपेरिमेंट्स करती रहती हैं. इस बार फिर से उनका नया लुक चर्चा में है. उर्फी ने इस बार लहंगा पहन सबको हैरत में डाला है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 4, 2022, 11:36 PM IST
  • उर्फी जावेद ने लहराया लहंगा
  • हाथ में कंगन पहन लगाए ठुमके
उर्फी जावेद ने दुल्हन बन लगाए ठुमके, फैंस बोले 'लगता है सुधर गई'

नई दिल्ली: उर्फी जावेद सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. जब भी कोई पोस्ट लगाती हैं उस पर ताबड़तोड़ कमेंट्स और रिएक्शंस आते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से एक ऐसी तस्वीर अपलोड की जिसे देखकर सबका सिर चकरा गया. उर्फी ने अपने आगे एक कांच को पकड़ा था और उस ट्रांसपेरेंट कांच पर सिर्फ पीला पेंट करवाया था और उसके पीछे उर्फी खड़ी हो गईं.

अब बनीं दुल्हन

ऐसे में उर्फी जावेद को पहली बार फैंस ने ब्राइडल लुक में क्या देखा उन्होंने कमेंट्स की झड़ी लगा दी. फ्यूशिया पिंक कलर के एंबैलिश्ड लहंगे के साथ गोल्डन सिक्विन ब्लाउज पहने उर्फी एकदम कहर ढा रही थीं. गले में भी काफी हैवी चोकर पहना है.

मेकअप और हेयरस्टाइल

उर्फी जावेद ने अपनी आंखों को हाइलाइट करते हुए गोल्डन और स्मोकी आइज को कंबाइन किया. वहीं हाथ में दो गोल्डन कंगन और कानों में गोल्डन झूमके पेयर किए. फ्लोर लेंथ लहंगे में उर्फी डांस करती दिखाई दीं. बैकग्राउंड में दिन शगना दां गाने पर उनकी लुक काफी मैच कर रही थी.

फैंस हुए हैरान

जहां उन्हें ट्रोल करने के लिए हमेशा गैंग तैयार रहती हैं. वहीं इस बार लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे थे. एक यूजर कहता है पहली बार पूरे कपड़ों में. दूसरा कहता है मुझे अभी भी अच्छी नहीं लग रही हो. वहीं एक यूजर ने कहा अब पहले से ही इतना कुछ दिखा चुकी हो तो छुपाना क्या. सुधर गई लगती है.

ये भी पढ़ें: Arun Govil Video: एयरपोर्ट पर प्रभू श्रीराम को देख इमोशनल हुई महिला, चरणों में गिरकर फूट-फूट कर रोई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़