Urfi Javed Hospitalised: उर्फी जावेद की बिगड़ी तबीयत, कोकिलाबेन अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती!

Urfi Javed Hospitalised: उर्फी जावेद एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. इस बार वह अपने ड्रेसिंग सेंस के कारण नहीं तबीयत बिगड़ने की वजह से खबरों में हैं. हाल ही में उन्हें अस्पताल में भर्ती भी कराया गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 6, 2022, 05:45 PM IST
  • उर्फी जावेद की हाल ही में तबीयत बिगड़ गई
  • उर्फी को कुछ टेस्ट कराने के लिए कहा गया है
Urfi Javed Hospitalised: उर्फी जावेद की बिगड़ी तबीयत, कोकिलाबेन अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती!

नई दिल्ली: अपने अनोखे फैशन सेंस के कारण हर दिन सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) को लेकर हाल ही में एक बड़ी खबर सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, उर्फी की तबीयत अचानक काफी खराब होने के कारण उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. अब इस खबर के सामने आते ही उर्फी के चाहने वाले उन्हें लेकर थोड़े परेशान भी हो गए हैं.

Urfi Javed को हुआ तेज बुखार

खबरों की माने तो पिछले कुछ दिनों से उर्फी जावेद की तबीयत ठीक नहीं चल रही है. 103-104 बुखार बना हुआ है. वहीं, बीते 3 दिनों से उर्फी को काफी उल्टियां भी हो रही हैं. तबीयत में कोई सुधार न होता देख अब उर्फी को मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. खबरें हैं कि एक्ट्रेस के अब कुछ टेस्ट कराएं जाएंगे, इसके बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर उन्हें हुआ क्या है.

अलग ड्रेसिंग सेंस ने दिलाई उर्फी को पहचान

कई टीवी शोज में नजर आ चुकीं उर्फी जावेद को खास पहचान उस समय हासिल हुई जब वह 'बिग बॉस ओटीटी' का हिस्सा बनीं. इस शो में वह ज्यादा वक्त तक नहीं टिक पाईं, लेकिन उनके अतरंगी अंदाज ने उन्हें दुनियाभर में फेमस कर दिया. इस शो के बाद से ही उर्फी अपने लुक्स की वजह से सुर्खियों में आईं. एक्ट्रेस अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने से कभी पीछे नहीं हटतीं.

'बिग बॉस 16' के कारण चर्चा में हैं उर्फी

पिछले कुछ समय से खबरें आ रही हैं कि उर्फी, 'बिग बॉस 16' में एंट्री को लेकर चर्चा में हैं. हालांकि, एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में इन खबरों को खारिज करते हुए बताया है कि उन्हें सलमान खान के इस शो का कोई ऑफर नहीं मिला है.

ये भी पढ़ें- 48 साल की मलाइका अरोड़ा शॉर्ट स्कर्ट और क्रॉप टॉप में दिखीं ग्लैमरस, लुक्स ने बढ़ाई दिलों की धड़कनें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़