उर्वशी रौतेला ने शेयर की बाथरूम फोटो, बोल्डनेस देख मचल उठे फैंस

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बाथरूम से मिरर सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2022, 07:46 PM IST
  • उर्वशी रौतेला ने शेयर की मिरर सेल्फी
  • हॉटनेस देख इंटरनेट पर मची सनसनी
उर्वशी रौतेला ने शेयर की बाथरूम फोटो, बोल्डनेस देख मचल उठे फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अपने प्रोजेक्ट्स के अलावा बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए भी जानी-जाती हैं. उर्वशी ने अपनी जबरदस्त अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है. साथ ही लोग उनकी दिलकश अदाओं के दीवाने रहते हैं. 

फिर सुर्खियों आईं उर्वशी 

अब उर्वशी एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी बाथरूम से मिरर सेल्फी शेयर की है, जिसमें वह हमेशा की तरह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं. उनकी हॉटनेस देख फैंस बेकाबू हो गए हैं. इस बात में कोई दोरान नहीं है कि उर्वशी ने फिर से इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. इस सेल्फी में उर्वशी की अदाएं देखने लायक हैं.

रेड बिकिनी और मैचिंग स्कर्ट में दिखीं एक्ट्रेस 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (@urvashirautela)

सामने आई तस्वीर में देखा जा सकता है कि उर्वशी रेड बिकिनी और मैचिंग स्कर्ट में नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में उर्वशी का ग्लैमरस लुक दिखाई दे रहा है. एक्ट्रेस कैमरे के सामने दिलकश अदाएं दिखाकर लोगों को मदहोश करती नजर आ रही हैं. पोस्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, 'अपनी आत्मा और अंतरात्मा को उड़ने दो.'

सोशल मीडिया पर मची सनसनी 

अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उर्वशी ने लाइट मेकअप किया हुआ है. यहां एक्ट्रेस ने अपने बालों को खुला छोड़ा हुआ है. अब उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. इस पोस्ट को अब तक लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. वहीं, एक्ट्रेस के वीडियो पर कमेंट का सिलसिला जारी है. फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स से तस्वीरों से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है. 

ये भी पढे़ं- निया शर्मा ने टू-पीस पहन शेयर किया ऐसा वीडियो, फिर तोड़ी बोल्डनेस की सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़