उर्वशी रौतेला ने दिखाया हॉट अंदाज, पहनी डोरियों पर टिकी इतनी छोटी सी ड्रेस

उर्वशी रौतेला अक्सर किसी न किसी कारण सुर्खियों में बनी ही रहती हैं. खासतौर पर अपने सिजलिंग और ग्लैमरस अंदाज से वह लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं. अब फिर से उर्वशी का नया फोटोशूट तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 12:01 AM IST
  • उर्वशी रौतेला का नया लुक हुआ वायरल
  • शॉर्ट ड्रेस में हॉट दिख रही हैं उर्वशी
उर्वशी रौतेला ने दिखाया हॉट अंदाज, पहनी डोरियों पर टिकी इतनी छोटी सी ड्रेस

नई दिल्ली: उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) की हर अदा पर दुनियाभर के लोग मर मिटते हैं. वह बेशक अपनी एक्टिंग का जादू लोगों पर ज्यादा न चला पाई हों, लेकिन अपने लुक्स की वजह से उन्होंने हर किसी को अपना दीवाना जरूर बना लिया है. आज उर्वशी किसी न किसी वजह से हर दिन चर्चा में आ जाती हैं. खासतौर पर क्रिकेटर ऋषभ पंत के साथ अपने रिश्ते को लेकर एक्ट्रेस ने सभी का ध्यान खींचा है. इस वजह से दोनों के नाम जोड़कर कई मीम्स भी बनते रहते हैं.

Urvashi Rautela ने कराया सिजलिंग फोटोशूट 

उर्वशी बेशक किसी भी कारण ट्रोलिंग का शिकार हों, इससे उन्हें कभी कोई फर्क नहीं पड़ता. वह सिर्फ अपने चाहने वालों पर ध्यान देती हैं और उनके साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन एक्ट्रेस फैंस के साथ अपना एक नया लुक शेयर कर दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं.

अब फिर से उनका सिजलिंग लुक दिखाया है. उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है. इसमें वह ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस में दिख रही हैं, जिसमें बैकसाइड में सिर्फ डोरियां लगी हैं. 

हॉट लग रही हैं उर्वशी रौतेला

उर्वशी ने इसी लुक में अपना एक वीडियो भी पोस्ट किया है, इसमें वह अपने इस लुक को फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को न्यूड ग्लॉसी मेपअप और स्मोकी आईज से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को कर्ली टच देकर पोनाटेल बनाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उन्होंने यहां डायमंड के ईयररिंग्स और हाथ में ब्रेसलेट पहना है. इस लुक में उर्वशी काफी हॉट दिख रही हैं. सोशल मीडिया पर उनका लुक काफी वायरल हो रहा है.

इन फिल्मों में दिखेंगी उर्वशी रौतेला

उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह बॉलीवुड से ज्यादा साउथ इंडियन फिल्मों में एक्टिव हैं. जल्द ही वह हिंदी फिल्म 'दिल है ग्रे' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इसके बाद वह तेलुगू फिल्म 'वॉल्टेयर वीराया' और 'ब्लैक रोज' में नजर आने वाली हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस राम पोथीनेनी के निर्देशन बन रही अनटाइल्ड फिल्म को लेकर भी चर्चा में हैं.

ये भी पढ़ें- ब्रेकअप की खबरों के बीच और बोल्ड लुक में दिखीं तारा सुतारिया, कराया सिजलिंग फोटोशूट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़