उर्वशी रौतेला ने पहनी 45 लाख रुपये की इतनी भारी ड्रेस, बोलीं- कभी नहीं महसूस किया ऐसा दर्द

उर्वशी रौतेला अपने लुक्स के कारण हर दिन सुर्खियां बटोरती रहती हैं. फैंस को भी बेसब्री से उनके नए लुक का इंतजार रहने लगा है. हालांकि, इस बार एक्ट्रेस को बोल्डनेस दिखाना भारी पड़ गया. उन्होंने ऐसी ड्रेस पहनी कि उनकी बॉडी पर चोट के निशान पड़ गए.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 7, 2022, 12:32 PM IST
  • उर्वशी रौतेला का नया लुक फिर चर्चा में हैं
  • उर्वशी हर लुक में बेहद खूबसूरत दिखती हैं
उर्वशी रौतेला ने पहनी 45 लाख रुपये की इतनी भारी ड्रेस, बोलीं- कभी नहीं महसूस किया ऐसा दर्द

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने अपने अब तक के करियर में एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड लुक के कारण सुर्खियां बटोरी हैं. अक्सर उनका सिजलिंग लुक लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचता रहता है. एक्ट्रेस लगभग हर दिन अपनी ड्रेसेस और फोटोशूट के कारण चर्चा में आ जाती हैं. हालांकि, इस बार लगता है कि उर्वशी को इतना बोल्ड दिखना काफी भारी पड़ गया है. वैसे, उर्वशी जहां भी जाती हैं, अपने स्टनिंग लुक से वहां मौजूद सभी को हैरान कर देती हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है.

उर्वशी ने लुक ने किया मदहोश

हाल ही में उर्वशी अबू धाबी के यस आईलैंड में आयोजित किए गए आईफा (IIFA 2022) में पहुंचीं इस दौरान जिसकी भी नजर उर्वशी पर पड़ी वह उन्हें देखता ही रह गया.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

यहां उन्होंने मशहूर डिजाइनर माइकल सिन्को द्वारा डिजाइन की गई हाई थाई स्लिट प्लजिंग नेकलाइन गोल्डन ड्रेस कैरी की थी. इस ड्रेस पर गोल्डन और सिल्वर सीक्वेंस से हैवी एम्ब्रॉयडरी की गई है. उर्वशी ने अपने इस लुक को डायमंड ईयररिंग्स और न्यूड ग्लॉसी मेकअप से कंप्लीट किया है.

ड्रेस के कारण उर्वशी को लगी चोटें

उर्वशी इस लुक में बेहद हॉट और खूबसूरत दिख रही थीं. लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे थे. हालांकि, इस ड्रेस उर्वशी जितनी सहज और आकर्षक लग रही थीं, उसल में वह इससे लुक से उतनी ही ज्यादा परेशान हो रही थीं.

हाल ही में उर्वशी ने इस ड्रेस को पहनने का अपना दर्द बयां किया है. उनका कहना है कि इस ड्रेस की वजह से उनके पूरे शरीर में जगह-जगह पर चोट के निशान आ गए हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने इससे पहले कभी इतना दर्द महसूस नहीं किया था. 

उर्वशी ने शेयर की कई फोटोज

दूसरी ओर उर्वशी को इस ड्रेस में देख अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता था कि वह इसकी वजह से इतनी परेशान हो रही हैं. खैर उन्होंने, अब इसी लुक को अपनी कई फोटोज इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट की हैं. उन्होंने यहां अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करते हुए एक के बाद एक कई पोज दिए हैं. इस लुक में उर्वशी के चाहने वाले उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

ये भी पढ़ें- नोरा फतेही पर फिर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, जैकेट के बटन खोल फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़