वाणी कपूर की दिलकश अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें, फिर चलाया हुस्न का जादू

वाणी कपूर (Vaani Kapoor) अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. पिछले कुछ दिनों से वह अपने बोल्ड फोटोशूट्स की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. अब एक बार फिर से वाणी ने लेटेस्ट फोटोशूट की झलक दिखाई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 26, 2022, 08:23 PM IST
  • फोटोज में वाणी कपूर बला की खूबसूरत लग रही हैं
  • वाणी की ये कातिलाना अदाएं देख मदहोश हुए लोग
वाणी कपूर की दिलकश अदाओं से नहीं हटेंगी नजरें, फिर चलाया हुस्न का जादू

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर (Vaani Kapoor) वह काफी वक्त में अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर खुद को इंडस्ट्री में साबित कर चुकी हैं. वाणी फिल्मों के अलावा अपनी खूबसूरती और स्टाइलिश लुक को लेकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं. लोग सिर्फ उनकी एक्टिंग पर ही नहीं, बल्कि लुक्स पर भी फिदा हैं. इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'शमशेरा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हालांकि रणबीर कपूर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी है. 

वाणी कपूर बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में हैं

इसी बीच वाणी के फोटोशूट्स और बोल्ड लुक भी काफी चर्चा में बने हुए हैं. आज दुनियाभर में वाणी के चाहने वाले मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी इस मामले में कभी अपने फैंस को निराश नहीं करतीं.वाणी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर इंस्टाग्राम पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती हैं. अब एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. 

वाणी की अदाएं देख मदहोश हुए लोग

इन फोटोज में वाणी को फ्लोरल प्रिंट ब्लू गाउन पहने नजर आ रही हैं. उन्होंने मैचिंग दूपट्टा भी पेयर किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vaani Kapoor (@_vaanikapoor_)

इस लुक को कंप्लीट करने के लिए वाणी ने न्यूड मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ा हुआ है. इसके साथ वाणी ने छोटे-छोटे ईयररिंग्स पहने हुए हैं. यहां एक्ट्रेस कैमरे के सामने हुस्न के जलवे बिखेर रही हैं. 

'शमशेरा' में दिखीं वाणी कपूर

तस्वीरों में वाणी की अदाएं किसी को मदहोश करने के लिए काफी हैं. इस देसी लुक में भी वाणी बेहद हॉट और ग्लैमरस दिख रही हैं. गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही वाणी की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'शमशेरा' रिलीज हुई है. इस फिल्म में उन्हें पहली बार रणबीर कपूर के साथ पर्दे पर रोमांस करते हुए देखा जा रहा है. 

ये भी पढे़ं- फोटोशूट के लिए माहिरा शर्मा ने पहनी इतनी छोटी ड्रेस, सिजलिंग लुक देख बेकाबू हुए लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़