Jug Jugg Jeeyo: रिलीज से पहले ही फिल्म ने किया इतना कारोबार, शुरू हुआ वरुण धवन-कियारा आडवाणी का धमाल

बॉलीवुड की मल्टी स्टारर फिल्म 'जुग जुग जियो' (jug Jugg Jeeyo) जल्द ही रिलीज होने वाली है. फिल्म का प्रमोशन जोरशोर से किया जा रहा है. रिलीज से पहले ही फिल्म ने धमाल मचाना शुरु कर दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 22, 2022, 11:45 AM IST
  • 'जुग जुग जियो' ने किया करोड़ों का करोबार
  • रिलीज से पहले ही सुपरहिट हुई फिल्म
Jug Jugg Jeeyo: रिलीज से पहले ही फिल्म ने किया इतना कारोबार, शुरू हुआ वरुण धवन-कियारा आडवाणी का धमाल

नई दिल्ली:  दिल्ली में प्रमोशन के बाद करण जौहर की फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (jug Jugg Jeeyo) के सितारे प्रमोशन के लिए कोलकाता पहुंच गए हैं. फिल्म की पूरी स्टार कास्ट देशभर में घूम घूमकर हर शहर का मजा ले रही है, इतना ही नहीं वहां के फेमस पकवान का लुफ्त भी उठा रही है. फिल्म रिलीज से पहले कई विवादों में भी घिर चुकी है, लेकिन मेकर्स ने इसका असर फिल्म पर नहीं पड़े दिया. काफी समय बाद बॉक्स ऑफिस पर पारिवारिक कॉमेडी फिल्म रिलीज होने जा रही है. फिल्म से जुड़े लोग हर हाल में फिल्म को सफल बनाने में लगे हुए है. वहीं कई विवादों के बीच फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर भी सामने आई है, जिसे सुनकर मेकर्स का चेहरा खुशी से खिल उठा है.

रिलीज पहले फिल्म ने कमाए करोड़ों

वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली स्टारर फिल्म ‘जुग जुग जियो’ पंजाबी पृष्ठभूमि पर आधारित है. जानकारी के अनुसार फिल्म ने रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के जरिए सवा करोड़ रुपये की कमाई कर ली है.

सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग दिल्ली एनसीआर में की गई है, इसके बाद मुंबई, पुणे, हैदराबाद और अहमदाबाद है. जबकि सबसे कम एडवांस बुकिंग चंडीगढ़ सूरत और जयपुर में हो रही है. फिल्म 24 जून को रिलीज के लिए तैयार है.

सौ करोड़ है फिल्म का बजट

करण जौहर की आने वाली फिल्म ‘जुग जुग जियो’ का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये है, जिसमें प्रमोशन भी शामिल है. फिल्म की रिलीज लागत के अनुसार इसकी पहले दिन की ओपनिंग कमाई 10 करोड़ रुपये होनी चाहिए.

अगर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर इससे कम कमाती है , तो फिल्म का फ्लॉप होना तय है. फिल्म देश में करीब ढाई हजार स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है.

कानूनी पचड़े में फंसी फिल्म

फिल्म का ट्रेलर लॉन्च होते ही फिल्म पर चोरी के कई आरोप लग चुके हैं. फिल्म का गाना ‘नच पंजाबन’ एक पाकिस्तानी गाने की कॉपी बताया गया है. जिसे लेकर करण जौहर सफाई भी दे चुके हैं.

फिल्म का म्यूजिक टी सीरीज रिलीज कर रही है, जिनके पास गाने से जुड़े सभी तरह के आधिकार हैं. वहीं फिल्म की कहानी को लेकर भी चोरी का आरोप लगाया गया हैं. इस मामले में झारखंड की एक अदालत ने रिलीज पहले कोर्ट में स्क्रीनिंग कराने के आदेश दिए हैं.

ये भी पढ़े- 39 की उम्र में भी बेहद बोल्ड हैं 'कांटा लगा गर्ल', रातों-रात कमाई थी शौहरत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़