Diwali Party 2022: कृति सेनन के घर फूटे दिवाली के पटाखे, वरुण धवन से लेकर अनन्या पांडे तक ने जमाई महफिल

Diwali Party 2022: 'भेड़िया' (Bhediya) स्टार कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने घर दिवाली की पार्टी रखी थी, जिसमें बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हुए. सोशल मीजिया पर इस पार्टी की तस्वीरें खूब धूम मचा रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 20, 2022, 11:20 AM IST
  • कृति सेनन ने दी ग्रैंड दिवाली पार्टी
  • वरुण धवन समेत कई स्टार्स आए नजर
Diwali Party 2022: कृति सेनन के घर फूटे दिवाली के पटाखे, वरुण धवन से लेकर अनन्या पांडे तक ने जमाई महफिल

नई दिल्ली: Diwali Party 2022: दिवाली का खुमार आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स पर भी चढ़ना शुरू हो गया है. हाल ही में एक्टर आयुष्मान खुराना ( Ayushmann Khurrana) ने दिवाली पार्टी (Diwali Party 2022) होस्ट की थी. जिसके बाद बीते दिन कृति सेनन (Kriti Sanon) ने अपने घर दिवाली के लिए एक शानदार पार्टी रखी. पार्टी में बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की और अपने स्टाइलिश लुक से शाम में चार-चांद लगा दिए. वहीं परम सुंदरी कृति ने अपने लुक से जाने कितनों को घायल कर दिया.

कृति सेनन

कृति सेनन बीती रात बेहद शानदार दिवाली पार्टी दी. इस पार्टी में बॉलीवुड के सितारों ने शिरकत की. पार्टी के दौरान कृति बेहद खूबसूरत बेलवेट ग्रीन अनरकली में नजर आईं. जिसमें गोल्ड वर्क किया गया था. एक्ट्रेस ने अपने लुक को हमेशा कि तरह सिंपल रखा रखा था. उन्होंने ओपन हेयर के साथ न्यूड मेकअप कैरी किया. सोशल मीडिया पर उनकी फोटोज खूब धूम मचा रही हैं.

नूपुर सेनन

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बात अगर एक्ट्रेस नूपुर सेनन की करें, जो कृति की बहन है, तो उन्होंने पीच कलर की लहंगा कैरी किया था. जिसके ब्लाउज और चुनरी पर थ्रेड एम्ब्रॉइडी की गई थी. नूपुर ने भी अपनी लुक काफी सिंपल रखा, जिसमें वह बेहद खूबसूरत नजर आईं.

रकुल प्रीत सिंह

यलो साड़ी में रकुल प्रीत सिंह कहर ढाती नजर आईं. एक्ट्रेस के एंटर करते ही सबकी निगाहें उन पर ही टिक गईं. रकुल ने अपने इस पार्टी लुक को लॉन्ग ईयर रिंग और ओपन हेयर के साथ पूरा किया था.

वरुण धवन

पार्टी में कृति के करीबी दोस्त और 'भेड़िया' को-स्टार वरुण धवन भी पहुंचे थे. वरुण के साथ उनकी लवली वाइफ नताशा भी नजर आईं. दोनों ने सेम कलर के कपड़े कैरी किए और परफेक्ट कपल गोल देते नजर आए.

वाणी कपूर

पार्टी में पहुंच कर एक्ट्रेस वाणी कपूर ने भी चार चांद लगा दिए. वाणी व्हाइट साड़ी और बैकलैस ब्लाउज में काफी हॉट लग रही थीं. 

अनन्या पांडे

कृति की पार्टी में पूरी लाइम लाइट अनन्या ने चुराई. अनन्या बेहद खूबसूरत व्हाइट लहंगा पहनकर वहां पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को सिंपल डायमंड नेक पीस, ईयर टॉप्स, और मैसी बन के साथ पूरा किया था.

अनुराग बासु

पार्टी में अनुराग बासु भी नजर आए. उन्होंने इल दिवाली पार्टी में कैजुअल लुक अपनाया. उनके साथ फिल्ममेकर निखिल द्विवेदी को भी स्पॉट किया गया.

आनंद पंडित

प्रड्यूसर आनंद पंडित भी अपनी वाइफ पूजा पंडित के साथ इस ग्रैंड पार्टी में पहुंचे थे.

ये भी पढ़ें- Diwali Party 2022: रमेश तौरानी ने दी ग्रैंड दिवाली पार्टी, सज-धज के पहुंचे बॉलीवुड स्टार्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़