नई दिल्ली: Vedaa Trailer out: ” मैं तो बस सारथी हूं, चक्रव्यूह तोड़ने वाली तो…” जब-जब अधर्म बढ़ेगा, तब-तब मैं धर्म की रक्षा करूंगा… गोलियों की गड़गड़ाहट और जबरदस्त एक्शन के साथ जॉन अब्राहम की पर्दे पर शानदार वापसी हो गई. इस बार उनका साथ दे रहीं हैं शरवरी जिनका अंदाज देख आप हैरान हो सकते हैं. फिल्म में जॉन अब्राहम गांव की भोली-भाली लड़की बनी शरवरी वाघ को ट्रेनिंग देते नजर आ रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

जॉन अब्राहम करेंगे धर्म की रक्षा


आखिरकार लंबे इंतजार के बाद अब जॉन अब्राहम की फिल्म 'वेदा' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जॉन अब्राहम फिल्म में एक ऐसे अफसर की भूमिका निभा रहे हैं जिन्हें ऑर्डर्स न मैंने के कारण कोर्टमार्शल कर दिया गया है. आगे वो कुछ लड़कियों को ट्रेन करते नजर आ रहे हैं जो किसी वादे से जुड़ा हुआ है. 


शरवरी का खतरनाक अंदाज करेगा हैरान 


फिल्म देखने की एक बड़ी वजह शरवरी भी हैं. आखिरी बार उन्हें फिल्म 'मुंज्या' में देखा गया था. मुंज्या के बाद उन्हें ऐसे किरदार में देखने की उम्मीद फैंस ने शायद ही की होगी. शरवरी वाघ फिल्म में काफी खतरनाक अंदाज में दिखाई दे रही हैं. सिर को दुपट्टे से ढकें हुए एक्ट्रेस ने समाज की  बेड़ियों को तोड़ने की ठानी है जो जिसपर कई प्रहार होते हैं. अपने हक और गलत के खिलाफ शरवरी की जंग देखने वाली होगी. 



अभिषेक बनर्जी निभाएंगे नेगेटिव रोल 


फिल्म में अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं. फैंस को इस बार उनका नया रूप देखने को मिलने वाला है जोकि उनके बाकी किरदारों से अलग होगा. वेदा में आपको अभिषेक के किरदार से उनके 'पताल लोक' में निभाए किरदार की याद आ सकती है. हालांकि वेदा में एक्टर विलेन की भूमिका में नजर आएंगे जो जात-पात की प्रथा को मानता है और तथा कथित छोटी जात वालें लोगों को पैरों तले कुचल रहा है. अब देखना है फिल्म में सुलह होती है या जंग. 


कब रिलीज होगी वेदा? 


निखिल आडवाणी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी लीड रोल में दिखाई देने वाली हैं. आखिर बार जॉन को शाहरुख खान के साथ 'पठान' में देखा गया था. जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ के अलावा इस फिल्म में तमन्ना भाटिया, अभिषेक बनर्जी भी नजर आ रहे हैं. यह फिल्म जी स्टूडियोज, एम्मे एंटरटेनमेंट और जेए एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है. फिल्म 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.


ये भी पढ़ें-  करण जौहर से झगड़े के बाद निर्देशक को नहीं मिल रहा था काम, फिर सलमान खान बने थे मसीहा


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.