विद्युत जामवाल ने फिर शेयर किया पोस्ट, कैप्शन ने खींचा ध्यान

विद्युत जामवाल अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. अब उन्होंने फैंस के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है, जो अब काफी चर्चा में हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 7, 2021, 06:55 PM IST
  • विद्युत जामवाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं
  • अब विद्युत ने फैंस के साथ अपनी एक ओर पोस्ट शेयर की है
विद्युत जामवाल ने फिर शेयर किया पोस्ट, कैप्शन ने खींचा ध्यान

नई दिल्ली: बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में सिर्फ अपने दम पर पहचान बनाने वाले एक्टर विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से तो दर्शकों का दिल जीता ही है, साथ ही लोग उनकी जबरदस्त फिटनेस और एक्शन के भी दीवाने रहते हैं. विद्युत अपने चाहने वालों के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं.

विद्युत ने शेयर किया नया पोस्ट

अब विद्युत ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने जो कैप्शन लिखा अब वह सभी का ध्यान आकर्षित कर रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कहा कि वह अपने 'इंद्रधनुष' को गिनते हैं, न कि 'तूफान' को. विद्युत ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह काले कार्गो शॉर्ट्स और पूरी बाजू की शर्ट पहने सड़क पर खड़े दिख रहे हैं. 

विद्युत ने लिखा खूबसूरत कैप्शन

इस फोटो में विद्युत के पास दो छतरियां हैं, और पृष्ठभूमि में एक इंद्रधनुष देखा जा सकता है. विद्युत ने अपनी इस फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, 'इंद्रधनुष को देखना लोगों के चेहरों पर मुस्कान लाने में कभी विफल नहीं होता है, मेरे इंद्रधनुषों को गिनना, मेरे तूफान के साथ नहीं'

इस फिल्म को लेकर चर्चा में हैं विद्युत

विद्युत के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्होंने एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सनक' की शूटिंग अभी पूरी की है, जिसमें उन्होंने बंगाली अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा के साथ लीड रोल में नजर आने वाले हैं. 'सनक' से रुक्मिणी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. फिल्म कनिष्क वर्मा द्वारा निर्देशित है, और इसमें चंदन रॉय सान्याल और नेहा धूपिया भी हैं.

ये भी पढ़ें- एक्ट्रेस शगुफ्ता अली की कम नहीं हो रहीं मुश्किलें, सोनू सूद से मदद मांगने पर सामने आया बड़ा सच

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़