Liger: सेंसर बोर्ड की उम्मीदों पर खरी उतरी विजय देवरकोंडा की फिल्म, इंटीमेट सीन से लेकर डायलॉग पर जूरी ने ऐसी दी प्रतिक्रिया

करण जौहर ( Karan Johar) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) का बायकॉट देख टीम काफी परेशान है. लेकिन इस परेशानी के बीच करण और फिल्म की पूरी टीम को एक अच्छी खबर मिली है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 21, 2022, 10:37 AM IST
  • सेंसर बोर्ड में पास हुई करण जौहर की 'लाइगर'
  • इंटीमेट सीन पर बोर्ड ने नहीं चलाई कैंची
Liger: सेंसर बोर्ड की उम्मीदों पर खरी उतरी विजय देवरकोंडा की फिल्म, इंटीमेट सीन से लेकर डायलॉग पर जूरी ने ऐसी दी प्रतिक्रिया

नई दिल्ली: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) की फिल्म 'लाइगर' (Liger) सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म के ट्रेलर से लेकर कई गाने और पोस्टर रिलीज किए जा चुके हैं. जिन्हें फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म के दोनों लीड एक्टर फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. वहीं दर्शकों के अब तक के मिले रिस्पॉन्स को देखकर लग रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा सकती है. इन सबके बीच फिल्म को सेंसर बोर्ड की तरफ से भी पास कर दिया गया है. 

सेंसर बोर्ड ने दिया सर्टिफिकेट

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने विजय देवरकोंडा की फिल्म लाइगर को 'यू/ए' सर्टिफिकेट दिया गया है. बोर्ड ने फिल्म के किसी भी सीन पर अपनी कैंची नहीं चलाई है. यहां तक की इंटीमेट सीन्स पर भी उन्होंने कोई आपत्ति नहीं जताई है. वहीं एक्शन दृश्यों में भी कोई बदलाव नहीं करने को कहा गया है.

लेकिन फिल्म से कुछ डायलॉग्स को सेंसर बोर्ड ने म्यूट कर दिया है और उनमें सुधार करने का आद्श दिया है.

ऐसे शब्दों को किया म्यूट

सेंसर बोर्ड ने 'लाइगर' के डायलॉग 'लीजेंड तेरा चमचा है या तू उसका चमचा है' को बदल दिया है. वहीं 'साइकिल ठोको' जैसे आपत्तिजनक शब्द को म्यूट करवा दिया है. इसके अलावा फिल्म में अन्य छह से सात जगहों पर भी कई शब्दों को म्यूट किया गया है.

वहीं मिडिल फिंगर से रिलेटिड सीन्स को ब्लर करने को कहा है. 

25 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

फिल्म लाइगर एक फाइटर की कहानी बताएगी. फिल्म में विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे की फ्रेश जोड़ी दिखाई देगी. वहीं एक्ट्रेस राम्या कृष्णन विजय की मां के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म में माइक टायसन भी कैमियो किरदार में नजर आएंगे. करण जौहार द्वारा सह निर्मित और पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित 'लाइगर' 25 अगस्त को सिनेमाघरों में  रिलीज होगी. यह फिल्म 2 घंटे 20 मिनट की है.

ये भी पढ़ें- भेड़ों के बीच राखी सावंत को देखकर लोगों की छूटी हंसी, बोले-'अब क्या इनके साथ....'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़