ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' को लेकर लोगों को सता रही थी ये चिंता, मेकर्स ने कंफ्यूजन किया दूर

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर मार्केट में अच्छा बज क्रिएट कर दिया है. वहीं फिल्म को लेकर लोगों के मन में कई सवाल भी उठ रहे हैं, जिन्हें लेकर मेकर्स सभी का कंफ्यूजन दूर करते नजर आ रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 28, 2022, 09:32 PM IST
  • 'विक्रम वेधा' तमिल ऑरिजनल से होगी अलग
  • मेकर्स ने लोगों का दूर किया कंफ्यूजन
ऋतिक रोशन की 'विक्रम वेधा' को लेकर लोगों को सता रही थी ये चिंता, मेकर्स ने कंफ्यूजन किया दूर

नई दिल्ली:  बॉलीवुड के सुपरस्टार ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan)और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की आने वाली फिल्म 'विक्रम वेधा' (Vikram Vedha) 2017 में रिलीज हुई तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है. फिल्म तमिल में भी इसी नाम से रिलीज हुई थी.  ऋतिक की यह फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है, लेकिन अब फिल्म को लेकर फैंस के मन में कई सवाल उठ रहे है. जिनकी वजह से कहीं न कहीं रिलीज पर असर पड़ सकता है. मेकर्स हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं कि ऑरिजनल और हिंदी रीमेक को लेकर कोई कंफ्यूजन ना हो.

तमिल फिल्म से अलग है हिंदी रीमेक

फिल्म 'विक्रम वेधा' को लेकर लोग अपने-अपने कयास लगा रहे हैं. लोगों को लग रहा है कि फिल्म के टाइटल की तरह ही फिल्म की कहानी भी सेम टू सेम होने वाली है. इस बात को लेकर मेकर्स ने फैंस का कंफ्यूजन दूर कर दिया है. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में निर्माता पुष्कर और गायत्री ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि फिल्म ऑरिजनल फिल्म से कैसे अलग होगी.

उन्होंने कहा कि 'हम जानते हैं कि एक अलग और स्पेशल तरीके से फिल्में कैसे बनाई जाती हैं. हम उसी राह पर चल रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि लोग इसे 'बॉलीवुडनाइज्ड' या कुछ और नहीं समझेंगे. हम किसी दबाव के चलते फिल्म नहीं बना रहे है. हम पूरी तरह से स्वतंत्र होकर फिल्म का निर्माण कर रहे है. फिल्म तमिल फिल्म से बिल्कुल अलग होगी, हां टाइटल और पात्र दोनों के एक जैसे ही हैं.

ऑरिजनल फिल्म से ज्यादा है रीमेक का बजट

'विक्रम वेधा' का हिंदी रीमेक बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है. ऑरिजनल फिल्म जुलाई 2017 में रिलीज़ हुई थी. इस फिल्म में विजय सेतुपति और माधवन को लीड रोल में देखा गया था. इनके साथ ही इसमें श्रद्धा श्रीनाथ, वारालक्ष्मी साराथकुमार और कातिर जैसे सितारे भी अहम रोल में दिखे थे.

शूटिंग पूरी होने पर ऋतिक ने किया था इमोशनल पोस्ट

फिल्म की शूटिंग इस महीने की शुरुआत में पूरी हो गई थी. जिसके बाद एक्टर ने शूटिंग के अंतिम दिन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं. फोटो में राधिका आप्टे, रोहित सराफ, योगिता बिहानी और शारिब हाशमी नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिखा था, फिल्म को लेकर अपना अनुभव साझा किया था.

यह फिल्म  30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने को पूरी तरह तैयार है. बता दें ऑरिजनल फिल्म में ऋतिक और सैफ के किरदार को विजय सेतुपति और आर माधवन ने निभाया था. फिल्म ने फैंस का दिल जीत लिया था. अब मेकर्स को कुछ ऐसी उम्मीद हिंदी रीमेक से भी है.

ये भी पढ़ें- DID Lil Master Winner: असम के Nobojit Narzary ने अपने नाम की ट्रॉफी, जीती इतनी प्राइज मनी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़