The Kashmir Files: थिएटर्स में धमाल मचाने के बाद अब OTT पर दस्तक देगी फिल्म, इस दिन होगी रिलीज

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धुंधाधार कमाई थी. ऐसे में लोग काफी लंबे वक्त से फिल्म का ओटीटी (The Kashmir Files on Zee5) पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. आखिरकार ये इंतजार अब खत्म हो चुका है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 18, 2022, 08:38 PM IST
  • इस OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी 'द कश्मीर फाइल्स'
  • विवेक अग्निहोत्री ने इंस्टाग्राम पर शेयर की डीटेल्स
The Kashmir Files: थिएटर्स में धमाल मचाने के बाद अब OTT पर दस्तक देगी फिल्म, इस दिन होगी रिलीज

नई दिल्ली: कश्मीरी पंडितों पर हुए अन्याय की कहानी दिखाती विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) को दुनियाभर में खूब सराहा जा रहा है. इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धुंधाधार कमाई की थी. ऐसे में लोग काफी लंबे वक्त से फिल्म का ओटीटी (The Kashmir Files on Zee5) पर रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे. आखिरकार ये इंतजार अब खत्म हो चुका है.

ओटीटी पर रिलीज होगी फिल्म

फैंस की ब्रेसबी को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है. थिएटर्स में धमाल मचाने के बाद अब 'द कश्मीर फाइल्स' ओटीटी पर तहलका मचाने के लिए तैयार है. यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर रिलीज होगी. हालांकि अभी तक यह नहीं बताया गया है कि फिल्म कब आएगी. 

विवेक अग्निहोत्री ने दी जानकारी 

रिपोर्ट्स के मुतााबिक, जी नेटवर्क ने इस फिल्म के टीवी राइट्स भी ले लिए हैं और इसे मई में टीवी पर टेलिकास्ट किया जा सकता है, लेकिन अभी तक इसकी डेट सामने नहीं आई है. इस खबर के सामने आते ही फैंस की खुशी का कोई ठिकाना नहीं रह गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vivek Ranjan Agnihotri (@vivekagnihotri)

विवेक अग्निहोत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने 'द कश्मीर फाइल्स' के ओटीटी पर आने के बारे में बताया है.

फिल्म को अन्य भाषाओं में किया जाएगा डब

1990 में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अन्याय की कहानी को दिखाती इस फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी, मिथुन चक्रवर्ती और दर्शन कुमार जैसे सितारे अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं. फिल्म को फिलहाल तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं में डब किए जाने की तैयारियां चल रही है. 

ये भी पढे़ं- Thar Trailer: पहली बार बेटे हर्षवर्धन संग पर्दे पर दिखे अनिल कपूर, आपने देखा सस्पेंस से भरपूर ट्रेलर?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़