स्ट्रगल के दिनों को याद कर इमोशनल हुए Vivek Oberoi, बताया किसने की सबसे ज्यादा मदद

Vivek Oberoi: रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सीरीज इंडियन पुलिस फॉर्स में विवेक ओबेरॉय अहम् भूमिका निभा रहे हैं. इसी बीच उन्होंने मीडिया से बातचीत में अपने करियर के शुरुआती दिनों के बारे में बात की.आइए जानते हैं एक्टर ने क्या कहा?  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 26, 2024, 09:07 PM IST
    • पुराने दिनों को याद कर भावुक हुए विवेक ओबेरॉय
    • बताया करियर की शुरुआत में कैसे किया काम
स्ट्रगल के दिनों को याद कर इमोशनल हुए Vivek Oberoi, बताया किसने की सबसे ज्यादा मदद

नई दिल्ली: Vivek Oberoi: विवेक ओबेरॉय फिल्म इंडस्ट्री के जाने मने स्टार हैं. विवेक ओबेरॉय अपनी एक्टिंग के साथ साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए लाइमलाइट में रहते हैं. हालांकि इस बेबाकी का खामियाजा भी एक्टर को कभी कभी भुगतना पड़ा है. अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले एक्टर की लाइफ में एक ऐसा भी दौर आया था जब उन्हें अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म देने वाले इस स्टार को बॉलीवुड में बायकॉट का सामना करना पड़ा था. हाल ही में उन्होंने मीडिया के साथ बातचीत में अपने करियर के बुरे दौर को याद किया और उन मुश्किल दिनों के साथी रहे अक्षय कुमार का भी शुक्रिया अदा किया.

बुरे वक्त में अक्षय कुमार ने दिया था साथ 

मीडिया के साथ बातचीत मेंविवेक ने कहा, 'अक्षय ने उस दौरान मुझे फोन करके पूछा कि देखो आप जो भी महसूस कर रहे हैं मुझसे फोन पर शेयर कर सकते हो, क्योंकि अभी मैं शूटिंग में बिजी चल रहा हूं, तो मिलने नहीं आ सकता. लेकिन जैसे ही मेरे पास कोई भी ऑफर आएगा मैं उन्हें आपके पास भेजूंगा. आप बात कीजिएगा और यकीन रखिए सब ठीक हो जाएगा. ऐसा कौन करता है किसी के लिए, जो उन्होंने मेरे लिए किया है.' मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विवेक ओबेरॉय का करियर तब डूबा. जब उन्होंने सलमान खान के खिलाफ एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी.

लॉबी के खिलाफ मेरा साथ दिया 

'कंपनी' और 'साथिया' जैसी हिट फिल्म देने के बावजूद विवेक ओबेरॉय को इंडस्ट्री में पहचान नहीं मिली जो वो डिजर्व करते थे. एक्टर से जब इस बार में सवाल किया गया तो उन्होंने बताया 'देखिए बॉलीवुड में एक लॉबी है जिसके खिलाफ अगर आप जाएंगे तो आपके लिए यह परेशानी की बात हो सकती है, लेकिन अक्षय ने उस दौर में मेरा साथ दिया। मैं उम्र भर उनकी इस दोस्ती के लिए शुक्रगुजार रहूंगा.

इसे भी पढ़ें- Priyanka Chopra ने शेयर किया To Kill a Tiger का ट्रेलर, नॉमिनेटेड डॉक्यूमेंट्री का हिस्सा बनीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़