'मिर्जापुर' की डिम्पी बेड पर हुईं बोल्ड, ऐसी ड्रेस पहन दिखाया किलर लुक

हर्षिता गौर अपने लुक्स के कारण इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. आज फैंस उनके हर नए लुक के लिए बेताब रहते हैं. इस हर्षिता ने अपना बेडरूम लुक शेयर कर फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 18, 2022, 08:31 PM IST
  • हर्षिता गौर असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं
  • हर्षिता गौर की हर फोटो वायरल रहती हैं
'मिर्जापुर' की डिम्पी बेड पर हुईं बोल्ड, ऐसी ड्रेस पहन दिखाया किलर लुक

नई दिल्ली: सुपरहिट वेब सीरीज 'मिर्जापुर (Mirzapur)' से अपनी एक खास पहचान हासिल करने वाली एक्ट्रेस हर्षिता गौर (Harshita Gaur) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. इस सीरीज में उन्हें डिम्पी नाम की एक सीधी-साधी सी लड़की के किरदार में देखा गया था. इसके बाद से ही फैंस के बीच उनकी छवी भी ऐसी ही सहमी हुई सी लड़की बन गई थी. हालांकि, असल जिंदगी में हर्षिता काफी बिंदास हैं.

हर्षिता ने शेयर किया बेडरूम लुक

हर्षिता के फैंस आज देशभर में मौजूद हैं, जो उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस खुद भी फैंस के  साथ अपना नया अवतार शेयर कर उनकी बेताबी बढ़ाती रहती हैं. अब उन्होंने एक बार फिर से फैंस को अपने बोल्ड लुक की झलक दिखाई है. इस बार उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना एक बेडरूम फोटोशूट शेयर किया है.

हर्षिता ने दिखाईं अलग-अलग अदाएं

हर्षिता को ब्लैक कलर की व्हाइट प्रिटेंड हाई थाई स्लिट ड्रेस पहने देखा जा रहा है. इस दौरान वह बेड पर बैठकर पोज दे रही हैं. यहां एक्ट्रेस के तेवर ही कुछ अलग दिख रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Harshita Shekhar Gaur (@harshita1210)

एक फोटो में उन्होंने अपना क्लोजअप लुक शेयर किया है, जिसमें वह कैमरे में देखते हुए पोज दे रही हैं. दूसरी फोटो में उन्होंने नजरें झुकाई हुई हैं और तीसरी फोटो में हर्षिता हाथ में जूस का ग्लास पकड़े मस्ती के मूड में नजर आ रही हैं.

बेहद हॉट दिख रही हैं हर्षिता

हर्षिता ने अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए न्यूड मेकअप किया है. इस दौरान उन्होंने अपने बालों को सॉफ्ट कलर्स के साथ ओपन रखा है. वहीं, उन्होंने काम मेटल के हैंगिंग ईयररिंग्स पहने हुए हैं. इन फोटोज में वह खूबसूरत दिख रही हैं, उतनी ही हॉट लग रही हैं. अब फैंस के बीच भी उनका ये लुक तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- फातिमा सना शेख पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ट्यूब ड्रेस में बिखेरे हुस्न के जलवे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़