कब शादी करेंगी परिणीति चोपड़ा? करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. परिणीति शादी कब करेंगी? ये एक ऐसा सवाल है, जिसका जवाब हर कोई जानने के लिए बेकरार है. हांलाकि अब करण जौहर (Karan Johar) ने इस बात को खुलासा कर दिया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 17, 2022, 12:14 PM IST
  • जल्द करेंगी परिणीति शादी!
  • करण जौहर ने किया खुलासा
कब शादी करेंगी परिणीति चोपड़ा? करण जौहर ने किया बड़ा खुलासा

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) हमेशा ही किसी न किसी कारण सुर्खियों का हिस्सा बनी रहती हैं. एक्ट्रेस फिल्मों के साथ अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं. परिणीति शादी कब करेंगी? ये एक ऐसा सवाल है, जिसका जवाब हर कोई जानने के लिए बेकरार है. हांलाकि अब करण जौहर (Karan Johar) ने सरेआम इस बात को खुलासा कर दिया है.  

जल्द शादी करेंगी परिणीति!

दरअसल, परिणीति अब जल्द ही टीवी रियलिटी शो 'हुनरबाज' (Hunarbaaz) को जज करती नजर आएंगी. इस शो में एक्ट्रेस के साथ करण और मिथुन चक्रवर्ती भी दिखाई देंगे. हाल ही में इस शो का नया प्रोमो सामने आया है. इस वीडियो में करण ने परिणीति की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

करण जौहर ढूंढ रहे हैं लड़का

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस प्रोमो में करण जौहर कहते नजर आ रहे हैं कि, 'मैं कपल के लिए बहुत लकी हूं. मैंने काफी मैच मेकिंग किया है और सक्सेसफुल भी रहा हूं.' इस पर परिणीति कहती हैं, 'मेरा तो कभी मैच मेकिंग किया नहीं तुमने.' इसके जवाब में करण कहते हैं, 'आगे-आगे देखो होता है क्या. तुम्हारा भी इसी साल हो जाएगा पक्का.' इसी बीच अचानक भारती कहती हैं, 'परी चाहती हैं कि कलर्स वाले कहीं उनका रिश्ता बना दें.' 

समाने आया लेटेस्ट प्रोमो 

प्रोमो में आगे दिखाया गया है कि भारती और हर्ष शो में आए कंटेस्टेंट्स को लेकर उनसे कनेक्शन सेट करने के लिए कहते हैं. वहीं करण एक कंटेस्टेंट को देखकर कहते हैं, 'मैं आज तुम्हें दावे के साथ ये कह सकता हूं कि तुम आज यहां से सिंगल घर नहीं जाओगी.' इसी मजाक-मजाक में परिणीति शर्म से लाल होती नजर आती हैं. 

शो का इंतजार कर रहे हैं दर्शक 

इस वीडियो को हाल ही में कलर्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'परिणीति के मैचमेकर बने करण, क्या ढूंढ पाएंगे वो उनका द वन. देखिए हुनरहबाज. देश की शान 22 जनवरी से हर शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर.' अब फैंस के साथ-साथ तमाम यूजर्स इस शो का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- 'पंड्या स्टोर' की 'ऋषिता' को इसलिए मिल रही हैं धमकियां, वजह आपको भी कर देगी हैरान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़