Dunki: कौन है 'डंकी' फिल्म में हार्डी के दोस्त बल्ली? सुनील ग्रोवर से है ये कनेक्शन

Dunki: शाहरुख खान की तीसरी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' लम्बे इंतजार के बाद थिएटर्स में रिलीज हो गई है. अब देखना है कि दर्शकों को फिल्म कितनी पसंद आती है. इसी बीच आइए जानते हैं फिल्म में हार्डी के दोस्त किरदार निभा रहे एक्टर के बारे में.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2023, 03:46 PM IST
    • शाहरुख खान की फिल्म हुई रिलीज
    • कौन है फिल्म में हार्डी के दोस्त बल्ली
Dunki: कौन है 'डंकी' फिल्म में हार्डी के दोस्त बल्ली? सुनील ग्रोवर से है ये कनेक्शन

नई दिल्ली: Dunki: 'डंकी' के ट्रेलर के बाद से ही दर्शक सोच रहे थे कि फिल्म में शाहरुख खान के ऑन स्क्रीन किरदार हार्डी के दोस्त के किरदार में नजर आ रहे एक्टर कौन है? ‘डंकी’ के पोस्टर में शाहरुख खान के साथ नजर आने वाले जिस कलाकार को लोग सुनील ग्रोवर समझ रहे हैं वो और कोई नहीं ब्लकि उनके भाई हैं. लेकिन रिश्ते में दोनों भाई लगते हैं. जो फिल्म में शाहरुख खान का जिगरी दोस्त का किरदार निभा रहे हैं. 

सुनील ग्रोवर के छोटे भाई हैं अनिल ग्रोवर 

अपनी कॉमिक टाइमिंग से फेमस सुनील ग्रोवर ने सालों तक दर्शकों का एंटरटेनमेंट किया है. सुनील ग्रोवर ने कॉमेडियन के साथ अपनी एक्टिंग का जलवा भी फिल्मों में दिखाया है. कुछ समय पहले एक्टर और कॉमेडियन जवान में नेगेटिव रोल में नजर आए थे. अब उनके छोटे भाई भी अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर चुके हैं.

अनिल ग्रोवर के बारे में 

अनिल ग्रोवर के बारे में बात करें तो वो हरियाणा से आते हैं और वो बचपन से काफी क्रिएटिव थे. फिल्म में उनके किरदार की बात करें तो अनिल ग्रोवर शाहरुख खान के दोस्त बल्ली का किरदार निभा रहे हैं. पेशे से बल्ली बाल काटने के काम करता है जो पंजाब से इंग्लैंड जाना चाहता है. अनिल भी भाई की तरह ‘डंकी’ में कॉमेडी करते दिखेंगे. 

'डंकी' हुई सिनेमाघरों में रिलीज

पठान और फिर जवान के बाद अब शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ रिलीज हो गई हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म जमकर धूम मचा रही है. दर्शक फिल्म को हिंदी सिनेमा के इतिहास की शानदार फिल्म बता रहे है. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर फिल्म की तारीफ करते हुए लिखा ‘डंकी’ इमोशनल रोलर कोस्टर राइड है. एक ने लिखा, 'फर्स्ट हाफ पूरा हो गया.डंकी एक इमोशनल रोलर कोस्टर है. आप एक ही समय में हंसते और रोते हैं. विक्की कौशल याद रखे जाएंगे और हां 'हार्डी नमूना नहीं हैं.'

ट्रेंडिंग न्यूज़