नई दिल्ली: यामी गौतम (Yami Gautam) ने अपनी दमदार अदाकारी का जादू हर किसी पर चलाया है. उनकी हर फिल्म के उनकी एक्टिंग का ग्राफ भी तेजी से ऊपर चढ़ता जा रहा है. एक्ट्रेस लगातार बेशक कई प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं, लेकिन कुछ समय से उन्हें कम ही पब्लिक इवेंट्स में देखा जा रहा है. इसी बीच एक्ट्रेस बीते शुक्रवार को पति आदित्य धर के साथ पैपराजी के कैमरे में कैद हो गईं. अब यामी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोग उनकी प्रेग्नेंसी पर सवाल करने लगे हैं.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसलिए लगे कयास


यामी पति आदित्य संग एक इवेंट में एथनिक लुक में दिखीं. यहां बहुत लूज पिंक कलर का प्रिंटेड सूट पहना हुआ था. वहीं, आदित्य भी ट्रेडिशनल अंदाज में दिखे. इस दौरान यामी से जब कैमरे के सामने पोज देने के लिए कहा गया तो उन्होंने अपना दुपट्टा आगे की तरफ पकड़ लिया. अब इस कारण सोशल मीडिया यूजर्स ने यामी की प्रेग्नेंसी के कयास लगाने शुरू कर दिए हैं. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है.


लोगों ने किए कमेंट


कई यूजर्स ने उन्हें कमेंट्स करते हुए पूछा है कि क्या वह प्रेग्नेंट हैं? एक यूजर ने लिखा, 'प्रेग्नेंट दिख रही हैं.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'वह प्रेग्नेंट लग रही हैं. अगर ऐसा है तो दोनों को शुभकामनाएं.'



एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ऐसा लग रहा है कि वह फैमिली बनाने जा रही हैं.' इसी तरह के कई कमेंट्स में यूजर्स ने यामी की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किए हैं. हालांकि, इन खबरों की आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया है.


2021 में हुई थी शादी


गौरतलब है कि यामी गौतम और आदित्य धर की मुलाकात फिल्म 'उरी द सर्जिकल स्ट्राइक' के सेट पर हुई थी. आदित्य फिल्म के डायरेक्टर थे. सेट पर ही दोनों की दोस्ती हुई और जल्द ही ये दोस्ती प्यार में बदल गई. हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया. इसके बाद यामी और आदित्य ने 2021 में अपने हिमाचल वाले घर में बहुत साधारण सी शादी कर ली. इस खास मौके पर दोनों की तरफ से सिर्फ परिवार के सदस्यों को ही शामिल किया गया था.


कई एक्ट्रेसेस की उड़ी अफवाहें


वैसे, पिछले कुछ समय से लगातार कई  एक्ट्रेसेस की प्रेग्नेंसी की खबरें सामने आ रही हैं, लेकिन अक्सर यह अफवाह ही साबित होती हैं. पिछले दिनों खबर आई थी कि अनुष्का शर्मा  दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं. उनके अलावा कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की अफवाहें भी उड़ चुकी हैं. अब यामी के मामले में यह खबरें कितनी सही साबित होती हैं इसका खुलासा तो वक्त के साथ ही हो पाएगा.


ये भी पढ़ें- Dange Teaser: हर्षवर्धन राणे का दिखा एक्शन भरा अंदाज, इस बार मचाने आए 'दंगे'


Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.