Dance Deewane 4 Winner: शो को मिले दो विनर, गौरव शर्मा और नितिन ने अपने नाम की ट्रॉफी

Dance Deewane season 4 Winner: 'डांस दीवाने सीजन 4' को कई महीनों की कड़ी मेहनत के बाद अपना विनर मिल गया है. दिल्ली के गौरव शर्मा और बेंगलुरु के नितिन इस सीजन की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 26, 2024, 12:15 AM IST
    • शो में मिला अपना विनर
    • 20 लाख मिली प्राइज मनी
Dance Deewane 4 Winner: शो को मिले दो विनर, गौरव शर्मा और नितिन ने अपने नाम की ट्रॉफी

Dance Deewane season 4 Winner: कलर्स चैनल का डांस रियलिटी शो 'डांस दीवाने सीजन 4' को अपना विनर मिल चुका है. इसी के साथ शो ने इतिहास भी रच दिया है. दरअसल, यह पहला यह शो है जिसके 2 कंटेस्टेंट्स ने ट्रॉफी अपने नाम की. सीजन की ट्रॉफी गौरव शर्मा और नितिन ने अपने नाम की है. वहीं, यह पहला ऐसा डांसिंग शो भी है जिसमें जजेज पैनल पर कोई कोरियोग्राफर नहीं, बल्कि फिल्मी कलाकार रहे. शो में माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी ने जजेज की कुर्सी संभाली.

20 लाख रुपये मिली प्राइज मनी

3 महीनों की कड़ी मेहनत के बाद गौरव और नितिन सभी पर भारी पड़ते नजर आए. वहीं, दोनों ही कंटेस्टेंट्स विनर इसलिए रहे, क्योंकि इन्हें एक टीम के रूप में परफॉर्मेंस दी थी. यहां कारण है कि वोटिंग भी इन दोनों के लिए ही की गई थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बता दें कि दिल्ली के गौरव शर्मा और बेंगलुरु के नितिन को मेकर्स की ओर से ट्रॉफी के अलावा 20 लाख रुपये प्राइज मनी भी दी गई है.

कार्तिक आर्यन भी बने शो का हिस्सा

गौरव और नितिन की जीत पर जेजज माधुरी दीक्षित और सुनील शेट्टी ने इन्हें स्टैंडिंग ओवेशन भी दी. वहीं, इनकी सेमी-फिनाले परफॉर्मेंस ने माधुरी को काफी भावुक भी कर दिया था. वहीं, फिनाले के इस पल को एन्जॉय करने के लिए कार्तिक आर्यन भी इस एपिसोड का हिस्सा बने. साथ ही उन्होंने अपनी अगली फिल्म 'चंदू चैम्पियन' को भी प्रमोट किया.

ऐसे करेंगे पैसों का इस्तेमाल

वहीं, अब इतनी इस जीत पर बात करते हुए गौरव और नितिन ने एक मीडिया हाउस से बात करते हुए कहा कि उन्होंने जीत की राशि को आधा-आधा बांट लिया है. गौरव का कहना है कि वह इन पैसों से अपने परिवार की मदद करेंगे और कुछ पैसों से गर्लफ्रेंड के साथ घूमने जाएंगे. वहीं, नितिन का कहना है कि वो सारे पैसे अपने पेरेंट्स को दे दें.

ये भी पढ़ें- YRKKH Upcoming Twist: अभिरा के जख्मों पर नमक छिड़केगी रूही, अरमान को होगा अपने ही फैसले पर शक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़