Dange Teaser: हर्षवर्धन राणे का दिखा एक्शन भरा अंदाज, इस बार मचाने आए 'दंगे'

Dange Teaser OUT: हर्षवर्धन राणे और एहान भट्ट की अगली फिल्म 'दंगे' का जबरदस्त टीजर रिलीज हो गया है. एक बार एक्टर्स को एक्शन भरे अंदाज में देखा जा रहा है. अब टीजर जारी होते ही सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2024, 04:20 PM IST
    • 'दंगे' का टीजर हो गया रिलीज
    • हर्षवर्धन का दिखा एक्शन मोड
Dange Teaser: हर्षवर्धन राणे का दिखा एक्शन भरा अंदाज, इस बार मचाने आए 'दंगे'

नई दिल्ली: Dange Teaser: 'सनम तेरी कसम' फेम एक्टर हर्षवर्धन राणे एक बार फिर नए अंदाज में दर्शकों के बीच हाजिर होने के लिए तैयार हैं. जल्द ही उन्हें अगली फिल्म 'दंगे' में देखा जाने वाला है. पिछले ही दिनों इस फिल्म का फर्स्ट लुक जारी किया गया था. इसके बाद से ही फिल्म चर्चा में हैं. अब शनिवार को मेकर्स ने इसका टीजर जारी कर दिया है. फिल्म में हर्षवर्धन के साथ एहान भट्ट भी लीड रोल में नजर आ रहे हैं.

हर्षवर्धन राणे का दिखा नया अंदाज

बिजॉय नांबियार के निर्देशन में बनी 'दंगे' के टीजर में हर्षवर्धन राणे और एहान भट्ट के बीच जबरदस्त तकरार देखने को मिल रही है. टीजर की शुरुआत में दिखाया गया है कि हर्षवर्धन और एहान एक कॉलेज में एंट्री लेते हैं.

यहां कॉलेज के एक फेस्ट के दौरान दो दोस्तों के बीच मुकाबला किया जाता है. यहां हर्षवर्धन और एहान काफी दमदार दिख रहे हैं. अब टीजर ने फिल्म के उत्सुकता काफी बढ़ा दी है.

2 भाषाओं में रिलीज होगी फिल्म

'दंगे' को मेकर्स दो भाषाओं में रिलीज करने जा रहे हैं. इसे हिन्दी के अलावा तमिल भाषा में भी रिलीज किया जाएगा. हिन्दी फिल्म में हर्षवर्धन और एहान के साथ निकिता दत्ता और टीजे भानू भी लीड रोल में हैं. वहीं, तमिल वर्जन में फिल्म का टाइटल 'पीओआर' रखा गया है. इसमें अर्जुन दास, कालीदास जयराम, टीजे बानू और संचना नटराजन जैसे सितारे अहम रोल में हैं.

रिलीज डेट नहीं आई सामने

बिजॉय नांबियार की इस फिल्म का निर्माण बिजॉय नांबियार, प्रभु एंटनी और मधु अलेक्जेंडर ने मिलकर किया है. वहीं, टी-सीरीज और रूक्स मीडिया इसे प्रस्तुत कर रहे हैं. अब टीजर ने बेशक दर्शकों के बीच बेसब्री को दोगुना कर दिया है, लेकिन फिलहाल मेकर्स ने फिल्म की आधिकारिक रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया है.

ये भी पढ़ें- Bobby Deol Birthday Special: सुपरहिट फिल्मों के बावजूद करनी पड़ी नाइट क्लब में नौकरी, फिर ऐसे किस्मत ने करवट

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़