'आर्टिकल 370' को थिएटर में मिला दर्शकों को प्यार, यामी गौतम ने जताया आभार

'आर्टिकल 370' फिल्म थिएटर में रिलीज हो चुकी हैं. फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं यामी गौतम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर आभार जताया है.   

Written by - IANS | Last Updated : Feb 26, 2024, 04:26 PM IST
  • 'आर्टिकल 370' को लोगों ने किया पसंद
  • यामी गौतम ने दर्शकों का जताया आभार
'आर्टिकल 370' को थिएटर में मिला दर्शकों को प्यार, यामी गौतम ने जताया आभार

नई दिल्ली: आर्टिकल 370 ने अपने शुरुआती वीकेंड में 34.71 करोड़ रुपये की कमाई की, जो हाल के हफ्तों में किसी भी अन्य फिल्म से ज्यादा है.यामी गौतम ने खुलासा किया कि जब फिल्म बन रही थी, तो उन्हें बताया गया था कि यह नहीं चलेगी, क्योंकि यह ज्यादा टेक्निकल है और राजनीतिक शब्दजाल से भरी हुई है.

यामी ने शेयर किया पोस्ट 

यामी ने एक्स के जरिए उन दर्शकों को धन्यवाद दिया, जिन्होंने ऐसे लोगों को गलत साबित किया, जिन्होंने सोचा था कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं होगी. उन्होंने लिखा, जब हम आर्टिकल 370 बना रहे थे तो कई लोगों ने हमसे कहा कि यह फिल्म दर्शकों के बीच नहीं चलेगी. लेकिन, हम साहस के साथ आगे बढ़े क्योंकि हम जानते थे कि विरोध करने वाले हमारे दर्शकों को कम आंक रहे थे.

एक्ट्रेस ने जताया आभार 
यामी ने आगे कहा, उन्हें बिल्कुल गलत साबित करने के लिए आप सभी को धन्यवाद. हमारी छोटी सी फिल्म को बड़े दिल से इतना प्यार देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. हम आप सभी के हमेशा आभारी रहेंगे. धन्यवाद.

सुहास जंभाले ने किया निर्देशित 
आदित्य सुहास जंभाले द्वारा निर्देशित और आदित्य धर द्वारा निर्मित आर्टिकल 370 में यामी एक खुफिया अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं. यह जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक रूप से तनावपूर्ण स्थिति की कहानी बताती है, जिसके चलते राज्य के स्पेशल स्टेटस की गारंटी देने वाले संवैधानिक प्रावधान, अनुच्छेद 370 को रद्द कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें- 'रंग दे बसंती' के लिए शाहिद कपूर थे मेकर्स की पसंद, एक्टर ने ठुकरा दिया था ऑफर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़