YRKKH 30 July Spoiler: सामने आएंगे फूफा-सा के इरादे, रोहित-रूही की होगी जोरदार बहस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 July Episode Spoiler: आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि रोहित और रूही डिनर टेबल पर सबके सामने ही एक दूसरे से बहस करने लगेंगे. वहीं, अभीरा भी रूही को चेतावनी देगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 30, 2024, 08:29 PM IST
    • रूही होगी रोहित से परेशान
    • माधव काटेगी दादी-सा की बात
YRKKH 30 July Spoiler: सामने आएंगे फूफा-सा के इरादे, रोहित-रूही की होगी जोरदार बहस

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai 30 July Episode Spoiler: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की कहानी में इन दिनों जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है. शो में जहां एक अभीरा और अरमान एक दूसरे के साथ खुशहाल जिंदगी का सपना देखते हुए आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं. वहीं, रूही इन दोनों की खुशियां बर्दाश्त नहीं कर पा रही है. वह लगातार अरमान और अभीरा के बीच आ रही है. हालांकि, रोहित भी उसकी इन हरकतों को नोटिस कर रहा है और ऐसे में पौद्दार हाउस में काफी हंगामा हो जाता है. अब आने वाला एपिसोड और मजेदार होने वाला है, जिसके लिए शो के दर्शक काफी उत्साहित हैं.

रूही-रोहित की होगी बहस

मंगलवार, 30 जुलाई के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अभीरा चेतावनी देते हुए रूही से कहेगी कि वो अरमान और रोहित के बीच अब कोई गलतफहमी पैदा नहीं करेगा. इस दौरान दोनों के बीच काफी बहस हो जाती है. वहीं, फूफा-सा एक बार फिर से दादी-सा को अपनी बातों से फुसलाकर उनसे माफी मांग लेता है. उधर, डिनर टेबल पर रूही और रोहित की एक दूसरे से बहस जा हो जाएगी. इस दौरान रूही कहती है कि वो अपने घर जा रही है, वहीं रोहित भी उसे जाने के लिए कह देगा. इसके बाद दादी-सा बीच में पड़कर दोनों को शांत करवाती हैं और अपने रिश्ते पर ध्यान देने के लिए कहती हैं.

फूफा-सा की साजिश आएगी सामने

दूसरी ओर संजय फूफा-सा, रूही और रोहित को एक पल भी साथ नहीं देखना चाहते. संजय अपने इरादों का खुलासा करते हुए पत्नी काजल से बात करेगा. वह कहेगा कि आने वाले वक्त में पौद्दार पर अकेला राज कर रहा होगा, लेकिन इसके लिए रोहित और रूही को एक नहीं होने देगा.

पौद्दार परिवार कहेगा चर्चा

उधर, पूरा पौद्दार परिवार लॉन में बैठकर अरमान, अभीरा, रूही और रोहित को लेकर बात करेंगे. दादी-सा कहेंगी कि रोहित और रूही को साथ लाना होगा, लेकिन माधव उनकी बात से सहमत नहीं होगा. तभी अभीरा वहां आ जाती है वह सलाह देती है कि सबको रोहित की खुशी के बारे में सोचना चाहिए. वहां, रूही और रोहित हॉल में बैठकर एक दूसरे को ताने दे रहे होंगे.

ये भी पढ़ें- Fakt Purusho Maate Trailer: अमिताभ बच्चन का एक और धमाका, अब भगवान बन करने जा रहे हैं कारनामे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़