Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अनीशा ने फिर कायरव को फंसाने के लिए रची साजिश, क्या भाई को इस भंवर से बचा पाएगी अक्षरा?

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 13 Aug: स्टार प्लस के पॉपुलर शो में इन दिनों काफी ड्रामा देखने को मिल रहा है. अनीशा कायरव को इमोशनल ब्लैकमेल करके उसे शादी न तोड़ने के लिए बोलती है. वहीं दूसरी तरफ डॉ कुणाल सर्जरी किए बिना बहन से मिले चले जाते हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 13, 2022, 04:28 PM IST
  • अनीशा करेगी कायरव को इमोशनल ब्लैकमेल
  • क्या कायरव अनीशा से करेगा शादी?
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler: अनीशा ने फिर कायरव को फंसाने के लिए रची साजिश, क्या भाई को इस भंवर से बचा पाएगी अक्षरा?

नई दिल्ली: Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Spoiler 13 Aug: स्टार प्लस के फेमस सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) में इन दिनों काफी धमाल मचा रहा है. प्रणाली राठौड़ (Pranali Rathod) और हर्षद चोपड़ा (Harshad Chopda) स्टारर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' शानदार ट्रैक पर चल रहा है. शो में एक से बढ़कर एक ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. पिछले एपिसोड में दिखाया गया था कि कायरव को अनीशा की सच्चाई का पता चल जाता है जिसके बाद वह अनीशा को शादी तोड़ने के लिए कहता है. वहीं दूसरी और डॉ कुणाल खेरा अभिमन्यु की सर्जरी के बिना बहन से मिलने चले जाते हैं. 

सर्जरी को लेकर परेशान होंगे अभिमन्यु 
डॉ कुणाल खेरा के जाने के बाद अभिमन्यु अपनी सर्जरी को लेकर काफी परेशान हो जाता हैं. वह डॉक्टर कुणाल को मैसेज भेजता है. सर्जरी की पहले कोई उम्मीद नहीं थी अब उम्मीद बनी है. ऐसे में कहीं सर्जरी विंडो बंद हो गई या फिर सर्जरी सक्सेसफुल नहीं हुई तो. अभिमन्यु का यह वॉयस मैसेज अक्षरा सुन लेती है. 

कायरव ने किया शादी से मना 
कायरव और अनीशा की मेहंदी फंक्शन की शुरुआत होती है लेकिन कायरव अनीशा से काफी नाराज होता है. क्योंकि उसे अनीशा का सच पता चल चुका है. ऐसे में मेहंदी फंक्शन को बीच में छोड़कर कायरव वहां से चला जाता है और बोलता हैकि उसे शादी नहीं करनी है. कायरव की ये बात सुन अभिमन्यु अक्षरा से पूछता है कि माना तुम मुझे परेशान न करने की वजह से सच नहीं बता रही हो, लेकिन अब मै ज्यादा परेशान हो रहा हूं. 

कायरव को ब्लैकमेल करेगी अनीशा 
कायरव मेहंगी फंक्शन को छोड़कर जाता है और अनीशा भी उसके पीछे-पीछे भागती है. कायरव अनीशा को बोलता है कि परिवार को तुम खुद सच बताओ और इस शादी को तोड़ दो. कायरव की इस बात पर अनीशा छत पर चढ़ जाती है और बोलती है कि तुम वादा करो  कि तुम पहले शादी नहीं तोड़ोगे. दूसरी तरफ अभिमन्यु के पास फोन आता है कि कायरव, अनीशा को लेकर हॉस्पिटल गया है. 

इसे भी पढ़ेंः  Raksha Bandhan BO Collection Day 2: अक्षय कुमार की 'रक्षा बंधन' का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल, दूसरे दिन कमाए इतने करोड़

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़